मारुति कार से पचास किलो डोडाचूरा ले जाते दो गिरफ्तार

मारुति कार से पचास किलो डोडाचूरा ले जाते दो गिरफ्तार

Akram Khan | Publish: Sep, 02 2018 05:55:44 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

मारुति कार से पचास किलो डोडाचूरा ले जाते दो गिरफ्तार

रतलाम। (जावरा) मंदसौर से अवैध रुप से डोडाचूरा लेकर हसनपालिया में एक व्यक्ति को देने जा रहे दो तस्करों को कालूखेड़ा पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने तस्करी में शामिल की गई मारुति 800 कार के साथ ही करीब 50 किलो डोडाचूरा बरामद किया हैं।
नगर पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुखबीर से सूचना पर मंदसौर से मारुति 800 कार से दो लोग डोडाचूरा लेकर हसनपालियां में किसी को देने के लिए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर कालूखेड़ा पुलिस ने बरखेड़ी फंटे के समीप नाका बंदी करते हुए 31 अगस्त को नाकाबंदी के बाद कुछ देर बार मुखबीर द्वारा बताए गए नम्बर की कार दिखाई दी। जिसे रोककर कार की तलाशी ली। इसमें पुलिस को 50 किलो 500 ग्राम डोडाचूरा से भरे दो कट्टे मिले। पुलिस ने जब कार चालक व उसमें सवार एक और व्यक्ति से पूछताछ की तो उन्होने अपना नाम अब्दुल पिता रज्जाक खां तथा जाहिद पिता गनी खां दोनों निवासी सोनगरी थाना नई आबादी जिला मंदसौर का होना बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से डोडाचूरा तथा कार को जब्त कर एनडीपीएस की धारा 8/15 में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से दोनों को पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया। पुलिस की इस कार्रवाई में कालूखेड़ा थाना प्रभारी आरसी भाटी, उप निरीक्षक मोहन नागदा, ध्यानसिंह सोलंकी, सहायक उप निरीक्षक संदीप शर्मा, अभय, आरक्षक राजेश पटेल तथा अशोक का सराहनीय सहयोग रहा।


देर शाम जुआ खेलते नौ गिरफ्तार, 9 नकद जब्त
रतलाम. स्टेशन रोड थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शनिवार शाम करीब साढे सात बजे जयभारत नगर में दबिश देकर ग्राउंड में जुआ खेलते उम्र दराज के लोगों को गिरफ्तार किया है। जुआ खेलते नो लोगों से करीब नो हजार रुपए की राशि जब्त की है। एसआई अय्यूब खान ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर जयभारत नगर के खाली ग्राउंड में शाम साढे सात बजे दबिश देकर जुआ खेलते पांच लोगों को गिरफ्तार किया। इनमें नामली निवासी नाहर सिंह , जयभारतनगर निवासी सत्तार खां , हाथीखाना निवासी नवाज खां उम्र और आनंद कॉलोनी निवासी मुंतजिर खां को पकड़ा है। जिनके पास से ताश पत्ती सहित जुआ राशि 4 हजार 830 रुपए जब्त किए हैं। वहीं दूसरी और वहीं आगे लालजी का बाग में भी जुआ खेलते चार लोगों को इसी दौरान पकड़ा है। इनमें चिंगीपुरा निवासी साबिर अली, शैरानीपुरा निवासी रमजान खान, हरमाला रोड निवासी राजू जैन और आनंद कॉलोनी निवासी इनायत अली को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से ताश पत्ती सहित जुआ राशि 4580 रुपए जब्त किए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned