scriptडैम पर चोरी मामले में दो गिरफ्तार, छह आरोपी अभी भी फरार | crime news | Patrika News

डैम पर चोरी मामले में दो गिरफ्तार, छह आरोपी अभी भी फरार

locationरतलामPublished: Nov 16, 2018 05:23:01 pm

Submitted by:

Akram Khan

डैम पर चोरी मामले में दो गिरफ्तार, छह आरोपी अभी भी फरार

crime news

डैम पर चोरी मामले में दो गिरफ्तार, छह आरोपी अभी भी फरार

रतलाम। (धराड़) समीपस्थ ग्राम डेरी त्रिवेणी डैम पर त्योहारों के दौरान मोटर व केबल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 8 बदमाशों में से पुलिस ने दो बदमाशों को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। पुलिस उनसे अन्य साथियों व चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। छह आरोपी अभी भी फरार हैं।
क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा और एसडीओपी मानसिंह चौहान ने एक टीम गठित की थी। बिलपांक थाना प्रभारी रेवल सिंह बरडे के नेतृत्व में चौकी प्रभारी शिवनाथसिंह राठौर के साथ लक्ष्मण दायमा, प्रधान आरक्षक सुनील सेहगल, आरक्षक टीकम सिंह, सैनिक शांतिलाल प्रजापत को शामिल किया था।
धराड़ चौकी प्रभारी शिवनाथ सिंह राठौर ने बताया कि विवेचना के दौरान दो बदमाशों को बिना नंबर की प्लेटिना बाइक के बिलपांक नर्सरी के पास में खाल में छुपे होने की सूचना मिलने पर दल ने दो बदमाशों को पकड़ा है। पूछताछ में पप्पू व मंगल भील ने अपने साथियों के साथ में वारदात करना कबूला है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर किया जहां से न्यायालन ने दोनों बदमाशों को 17 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इनसे पुलिस ने एक मोटर बरामद की है व अन्य के बारे में पूछताछ जारी है।
ये था मामला
पप्पू पिता कालू खराड़ी निवासी आमलीपाड़ा सरवड़, मंगल उफऱ् मुन्ना मईड़ा खारी हाल मुकाम मऊ की बाड़ी ने बताया कि उन्होंने दिनेश पिता भेरूलाल सरवड़, कालू पिता राधु, दिनेश पिता राधु निवासी पीपलीपाड़ा, दिनेश पिता कमरु, पंकज भील, प्रदीप पिता गेंदालाल के साथ मिलकर डेरी डैम पर धनतेरस की रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। धनतेरस के दूसरे दिन धराड़ में पुलिस की गश्त के दौरान माकूल व्यवस्था होने के कारण वे धराड़ में वारदातों को अंजाम नहीं दे पाए। वे डेरी डैम पर रखी किसानों की दो मोटरें और केबल उठा ले गए। मऊ की बाड़ी में खाल से मोटर व रायणापाड़ा में राजू के कुएं से मोटर चुरा ले गए थे। महू नीमच मार्ग फोरलेन पर स्थित अंबोदिया फंटे पर दिनेश पंडित के ढाबे से स्टोर रूम का ताला तोड़कर के दो गैस की टंकी तथा इंनवर्टर बैटरी समेत चुरा ले गए थे।
—————–

शहर थाने पर लगी होटल, लॉज संचालकों की क्लास

जावरा. विधानसभा चुनाव के दौरान शहर के होटलों, लॉजों तथा मांगलिक परिसरों में बर्थ डे पार्टी या अन्य मिलन समारोह के नाम पर होने वाली पार्टियों में राजनैतिक बैठकों के साथ ही राजनैतिक दलों की बैठकों की सूचना तत्काल निर्वाचन अधिकारी और संबंधित पुलिस थाने पर देने के निर्देश गुरुवार की शाम को शहर थाने पर आयोजित होटल व लॉज संचालकों की बैठक में निर्वाचन अधिकारी एमएल आर्य तथा सीएसपी आशुतोष बागरी ने दिए।
अधिकारियों ने बताया कि चुनाव के दौरान होटल में रुकने वाले ऐसे व्यक्ति जिनका मतदान केन्द्र जावरा विधानसभा में हैं और निवास कहीं अन्यत्र हैं, तो ऐसे मतदाताओं की सूचना भी तत्काल देना अनिवार्य होगी। यदि कोई भी होटल या लॉज संचालक इस आदेश का उल्लघन करता हैं, उस पर कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान शहर थाना प्रभारी श्यामचन्द्र शर्मा भी मौजुद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो