scriptभाई को शराब की लत लगाने की बात कही तो कुल्हाड़ी से वार कर युवक को किया घायल | crime news | Patrika News

भाई को शराब की लत लगाने की बात कही तो कुल्हाड़ी से वार कर युवक को किया घायल

locationरतलामPublished: Dec 16, 2018 05:53:02 pm

Submitted by:

Akram Khan

भाई को शराब की लत लगाने की बात कही तो कुल्हाड़ी से वार कर युवक को किया घायल

patrika news

भाई को शराब की लत लगाने की बात कही तो कुल्हाड़ी से वार कर युवक को किया घायल

रतलाम। (जावरा) पिपलौदा में खेत से पाणत कर घर जा रहे एक युवक पर भाई को शराब पीलाकर बिगाडऩे की बात को लेकर तीन लोगों ने अचानक कुल्हाड़ी व लट्ठ से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर घायल हो गया, जिसका उपचार शासकीय अस्पताल जावरा में चल रहा है।
जानकारी अनुसार पिपलौदा से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर रात के समय बाबूलाल पिता लच्छीराम तथा मुकेश पिता लच्छीराम धनगर (30) दोनों निवासी पिपलौदा पाणत का काम कर रहे थे। इस दौरान मुकेश भाई को खेत पर छोड़कर कुछ देर के लिए घर की ओर खेत से निकला ही था कि अचानक उस पर तीन लोगों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में एक ने उसके सिर में कुल्हाड़ी से वार किया तो दो लोगों उसे लटठ् से पिटना शुरू कर दिया। हमला होने के बाद मुकेश चिल्लाता हुआ वापस अपने खेत की तरफ भागा और अपनी जान बचाई। खेत पर पहुंचने के बाद उसने सारी घटना अपने भाई को बताई। भाई ने तत्काल 100 डायल पर फोन किया। सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में मुकेश को जावरा के शासकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए लेकर आई। जहां घायल मुकेश का उपचार जारी है।
इस मामले में मुकेश के भाई बाबूलाल ने पुलिस में गांव के ही मदन पिता अमृतराम, करण पिता मदन तथा राहुल पिता तेज तीनों निवासी पिपलौदा के खिलाफ उसके भाई के साथ मारपीट करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाबूलाल ने बताया कि मदन व उसके लड़कों ने उसके भाई मुकेश को उसके भाई को शराब पीलाकर बिगाडऩे की बात को लेकर मारपीट की हैं। पुलिस ने इस मामले में मदन पिता अमतराम गायरी तथा उसके बेटे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
ट्रेन की पटरी पर मिला युवक का शव

जावरा। ग्राम नागदी के युवक की ट्रेन की पटरी पर कटने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार ग्राम नागदी के समीप रेलवे पटरी के समीप गांव के गोपाल पिता अम्बाराम (19) निवासी नागदी का दो भागों में कटा हुआ शव पटरी पर सुबह करीब 8 बजे पड़ा हुआ मिला, जिसकी सूचना गांव के चौकीदार मांगीलाल ने चौकी तथा डायल 100 पर दी। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए शासकीय अस्प्ताल भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो