scriptसेजावता फंटे पर गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा | crime news | Patrika News

सेजावता फंटे पर गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा

locationरतलामPublished: Jan 02, 2019 09:09:37 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

सेजावता फंटे पर गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा

patrika

सेजावता फंटे पर गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा

रतलाम। शहर के सेजावता फंटे पर बुधवार सुबह गोवंश से भरे ट्रक को हिंदू संगठन से जुडे़ कुछ लोगों ने रोका। इस दौरान ट्रक में सवार चालक व क्लीनर मौके से भाग गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर गौशाला पहुंचाया। ट्रक जांच करने पर उसमें करीब 48 कैडे़ निकले। इसके अतिरिक्त एक कैड़ा मृत मिला। पुलिस को ट्रक से अलग-अलग नंबर लिखी कुछ नंबर प्लेट भी मिली है। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस के अनुसार सुबह सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंची थी, उस समय ट्रक वहां खड़ा था, जिसमें बड़ी संख्या में डबल पार्टेशन में गोवंश को क्रूरता पूर्वक भराकर रखा गया था। पुलिस जब पहुंची तब तक ट्रक का चालक व क्लीनर मौके से भाग चुके थे। वहीं दूसरी और गाड़ी को रोकने वाले हिंदू संगठन से जुड़े पवन मीणा ने बताया कि ट्रक मंदसौर तरफ से आ रहा था। शंका होने पर उसने जब रोकना चाहा तो चालक ने गाड़ी तेज भगा दी।
डंडा निकालकर किया मारने का प्रयास
पवन ने बताया कि ट्रक के तेज भगाने के बाद चालक ने उसे कट मारा वहीं क्लीनर साइड बैठे युवक ने डंडा निकालकर मारने का प्रयास किया तो मैं बच गया था। इस बीच चालक ने ट्रक रोका और क्लीनर के साथ भाग गया। ट्रक के साथ फॉलो में दो गाड़ी पीछे से आई और एक ने फायर किया, तभी मैंने शोर मचाया कि भइया आ जाओ तो आरोपी भाग गए। दो कार में करीब १० से १२ लोग थे। वहीं दूसरी और पुलिस की माने तो उसे घटनास्थल हवाई फायर जैसी कोई जानकारी नहीं मिली है।
इनका कहना है
जुटाई जा रही जानकारी
– सेजावता फंटे पर ट्रक रोकने की सूचना मिली थी। वहां पहुंचकर जांच की तो ट्रक में डबल पार्टेशन में गाय, केडे व बैल मिले है। सभी को उपचार के लिए गौशाला लाया गया है। ट्रक चालक व क्लीनर मौके से भाग गए है। मालिक का पता लगाया जा रहा है। सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा। उनकी जानकारी जुटाई जा रही है। ट्रक में मिली अन्य नंबर प्लेट की जानकारी जुटाई जा रही है। गोली चलने से जुड़े कोई प्रमाण नहीं मिले है।
अय्यूब खान, थाना प्रभारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो