पहले डेमू ट्रेन में महिला से चेन लूटी फिर 10 जिन्स चुराकर ले गए बदमाश

पहले डेमू ट्रेन में महिला से चेन लूटी फिर 10 जिन्स चुराकर ले गए बदमाश

By: Akram Khan

Published: 03 Mar 2019, 05:34 PM IST

रतलाम। (जावरा) गत दिनों जावरा के कोठीबाजार स्थित गुरु कृपा मेन्स वियर में हुई चोरी का खुलासा रतलाम में पकडाए आरोपी द्वारा किया है। शहर थाना टीआई श्यामचंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को रेलवे स्टेशन के पास 5 लड़कों को संदेहास्पद अवस्था में पाए जाने पर पूछताछ की गई। लड़कों द्वारा रतलाम, जावरा व जीआरपी क्षेत्रांतर्गत चोरी करना और दो माह पहले डेमू ट्रेन में महिला के साथ चेन लूट करना भी कबूला। गत दिनों गुरु कृपा मेेन्य वियर पर हुई चोरी में दुकान संचालक ने तीन लाख रुपए की चोरी होना बताया था, लेकिन आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि वे केवल वहां से 10 जिन्स ही ले गए थे। आरोपियों को पूछताछ के लिए रतलाम से जावरा सोमवार को लाया जाएगा।

थाना प्रभारी शर्मा ने बताया आरोपी दिलीप पिता चुन्नीलाल (19) निवासी विरियाखेड़ी, अजय पिता मंगा गोलिया मोची (19) निवासी शिवशंकर कॉलोनी रतलाम, संजय पिता सत्यनारायण माली (23) निवासी वकील कॉलोनी कालिका माता रतलाम, सुदर्शन पिता सुभाषचंद्र जैन पगारिया (38) निवासी भरावा कुई माणकचौक रतलाम, राजेश पिता नंदलाल कसेरा (44) निवासी चांदनी चौक रतलाम को गिरफ्तार किया।

चार दिन में चोरों ने दो मंदिरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम
हतनारा. शहर के साथ ही अब चोर ग्रामीण क्षेत्रों में भी मंदिरों को निशाना बना रहे हैं। बीते चार दिनों में चोरों ने ग्राम को दो मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस गस्त को चुनौती दी है।

ग्राम में शुक्रवार रात को चोरों ने चंद्रप्रभु जैन मंदिर के मुख्य गेट का ताला तोड चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसकी जानकारी सुबह 5.30 बजे मंदिर के पुजारी पारस जैन पूजा के लिए मंदिर पहुंचने पर मिली। इसकी सूचना उन्होंने आस पास वालों को दी। चोर मंदिर में रखी अष्टधातु की मूर्ति, एक चांदी का छत्र ले गए। दान पेटी का ताला तोडऩे की कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। इसकी जानकारी पिपलौदा पुलिस को दी गई। वहां से पुलिस बल ने आकर मौका मुआयना कर प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इधर 4 दिन पहले श्री राम जानकी मंदिर में भी चोरों ने धावा बोलते हुए घंटी चुरा कर ले गए थे। जिस पर मंदिर के पुजारी जितेंद्र दास ने रिपोर्ट पिपलौदा थाने पर की गई थी, लेकिन यहां पर आज तक ना पुलिस आई और ना कोई कार्रवाई की जिसके कारण चोरों के हौसले बुलंद हो गए उन्होंने रात्रि में फिर से जैन मंदिर पर धावा बोल दिया है। गांव के ग्रामीणों ने शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि हम चोरों की तलाश में जुटे हैं।

Akram Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned