10 किलो अवैध डोडाचूरा पकड़ा, एक गिरफ्तार, रिमांड पर

10 किलो अवैध डोडाचूरा पकड़ा, एक गिरफ्तार, रिमांड पर

Akram Khan | Publish: Mar, 17 2019 05:40:04 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

10 किलो अवैध डोडाचूरा पकड़ा, एक गिरफ्तार, रिमांड पर

रतलाम। (जावरा) शहर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम 10 किलो डोडाचूरा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी ने यह डोडाचूरा मंदसौर जिले के धारियाखेड़ी से खरीदना बताया तो शहर थाने की पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार करने मंदसौर के लिए रवाना हुई। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से 2 दिन का पीआर पुलिस को मिला है।
थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने बताया मुखबिर की सूचना पर बताए गए हुलिए अनुसार एक व्यक्ति भूरे रंग की पेंट व सफेद शर्ट पहने हाथ में मेहंदी रंग का बैग लिए बस स्टैंड जावरा के गेट नंबर 1 पर खड़ा था। शंका होने पर पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने अपना नाम रियाज पिता इशा अंसारी (45) निवासी मोमीनपुरा सागर थाना सागर बताया। बैग की छानबीन की तो उसमें डोडाचूरा मिला। बैग में 10 किलो ग्राम डोडाचूरा पाया गया। जिसकी कीमत 20 हजार ाुपए है। आरोपी पर शहर थाने में एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अवैध मादक पदार्थ यूसुफ पिता सुबराती फकीर निवासी धारियाखेड़ी मंदसौर से खरीदना बताया।
बाइक भिड़ी, महिला सहित तीन घायल
जावरा. शनिवार शाम रियावन फंटे के यहां दो बाईक आपस में भिड़ गई। एक महिला सहित दोनों बाईक सवार घायल हो गए। सूचना मिलते ही डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा ओर घायलों को सरकारी अस्पताल जावरा लाए। जानकारी अनुसार रियावन निवासी मोहनलाल पिता रतनलाल (41) बाईक पर शिवकन्या पति दिनेश (35) को लेकर जावरा आ रहा था। रानीगांव फंटे के यहां अरनोद जिला प्रतापगढ़ निवासी पवन पिता विरेन्द्रकुमार जोशी (27) की बाईक से टक्कर हो गई। हादसे में तीनों को पैर ओर अन्य स्थानों पर चोटे पहुंची है। तीनों घायलों का इलाज सिविल हास्पीटल में चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned