मवेशी से भरा वाहन पलटा, एक की मौत, चालक फरार

मवेशी से भरा वाहन पलटा, एक की मौत, चालक फरार

By: Akram Khan

Published: 29 Mar 2019, 05:52 PM IST

रतलाम। (आलोट) बीती रात जीवनगढ़ मार्ग पर अवैध रूप से मवेशियों का परिवहन कर ले जा रही पिकअप असंतुलित होकर पलटी खा गई जिसमें एक बैल की मौत हो गई , वहीं चार बैल जख्मी हो गए।
घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। समीप के खेत पर बैठे लोगों ने घटना की जानकारी 100 डायल को दी। पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर वाहन को सीधा किया एवं बैलों को उठाया इसमें एक बैल की मौत हो गई और दो बैलो को गहरी चोट आने से उन्हें एक खेत पर रखा गया। दो बैलों को गोवर्धन गोशाला पर छोड़ा गया। पुलिस ने बताया की घटनास्थल से ड्राइवर का मोबाइल बरामद हुआ है जिससे उसका जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। फिलहाल पिकअप को थाने पर खड़ा किया गया है।

हुआ विवाद
रतलाम। शहर में स्वच्छंद विचरण कर रहे आवारा सुअरों को पकडऩे के लिए नपा ने कार्य योजना बनाते हुए, आवरा सुअरों को पकडऩे का काम शुरू किया है। गुरुवार को नपा कर्मचारियों द्वारा ***** पकड़े जा रहे थे, उस दौरान ***** को जब्ती में लेने के बाद ***** मालिकों व नपा के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। नगर पालिका सीएमओ अशोक शर्मा ने बताया कि शहर में जिन नपा कर्मचारियों के ***** कॉलोनियों में घुम रहे है, उन्हे अपने ***** हटाने के निर्देश देने के साथ ही नहीं हटाने पर नौकरी से बर्खास्त करने की चेतावनी दी थी। लेकिन अब भी कुछ ***** शहर में विचरण कर रहे है। गुरुवार को जब अमला ***** पकड़ रहा था, उस दौरान जप्ती में लिए गए ***** को छुड़ाने की बात पर अमले के साथ ***** मालिकों ने विवाद किया। जिस पर स्वास्थ अधिकारी को मामले की जांच रिपोर्ट तैयार करने के आदेश जारी किए है, रिपोर्ट मिलने के बाद शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज करने के लिए शहर थाने पर पत्र भेजा गया है।

Akram Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned