अब सीसीटीवी का भी खौफ नहीं चोरों को, तीन दुकानों में घुसे बदमाश

अब सीसीटीवी का भी खौफ नहीं चोरों को, तीन दुकानों में घुसे बदमाश

By: Akram Khan

Published: 01 Jul 2019, 05:51 PM IST

रतलाम। जावरा के प्रमुख मार्ग चौपाटी रोड़ पर स्थित तीन दुकानों पर बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक साथ छत के रास्ते घुसकर दुकानों पर हाथ साफ किया। बदमाश दो दुकानों से मोबाइल, नगदी तथा सामान चुराकर ले गए। चोरी करते हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हुए है। इनमें फोटो सोशल मिडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। सूत्रो के अनुसार बदमाशों की संख्या करीब 4 बताई जा रही है। जिनमें से दो बदमाश अलग अलग दुकानों के केमरों में कैद हुए है। दुकानदारों के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी अनुसार चौपाटी रोड स्थित किराना दुकान केशव बाजार की छत की और अज्ञात बदमाश नीचे स्थित गोदाम के दरवाजे का ताला तोड़कर दाखिल हुए, जहां चावल और शक्कर की बोरियां भरी हुई थी। संचालक राजेश नागर ने बताया कि बोरियों में वजन अधिक होने से बदमाश वहां से खाली लोटे। उनके यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में करीब दो बदमाश कैद हुए है। यहा से बदमाश समीप स्थित न्यू चांवला इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में ऊपर की और से ऐलीवेशन काटकर अंदर दाखिल हुए। संचालक महेन्द्र चांवला ने बताया कि बदमाश दुकान में रखे दो मोबाइल जिनकी किमत करीब 30 हजार तथा नगद 35 हजार रुपए चुराकर ले गए। यहां चोरी करते हुए एक बदमाश सीसीटीवी में कैद हुआ है। इसी लाइन में स्थित हुसैनी बाजार से शैम्पु और बाल्टी चुराकर बदमाश ले गए। पुलिस ने तीनों दुकानदारों के आवेदन पर मामले की जांच शुुरू की है। दोनों दुकानों से सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर उसे संबंधित थाना क्षेत्रों में भेजा है। वहीं कैमरे में कैद हुए बदमाशों के फुटेज सोश्यल मिडिया पर भी जमकर वायरल हो रहे हैं।

चोरी करने वाले तीन लोग गिरफ्तार
नई आबादी पुलिस ने बंजारी बालाजी मंदिर पर हुई चोरी के मामले में दो नाबालिग सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपितों से मंदिर से चुराए गए जेवर सहित नगदी बरामद की है। पुलिस ने सभी को न्यायालय पेश किया। जहां से दोनों नाबालिगों को रतलाम बाल सुधार गृह और एक आरोपी को जिला जेल भेजा। पुलिस ने बताया कि बंजारी बालाजी मंदिर पर विगत दिनों चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें सत्यनारायण शर्मा निवासी बैसाणा और दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया। आरोपितों से तीन चांदी के मुकुट, चांदी की चेन, टाप्स, एक हजार 720 रूपए नगद एवं एक एम्पीलीफायर बरामद किया। तीनों को न्यायालय पेश किया।

Akram Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned