चैकिंग में ऑटो की सीट के नीचे था छुरा, नंबर प्लेट फर्जी, ऑटो निकला चोरी का

चैकिंग में ऑटो की सीट के नीचे था छुरा, नंबर प्लेट फर्जी, ऑटो निकला चोरी का

Akram Khan | Updated: 16 Jul 2019, 05:42:39 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

चैकिंग में ऑटो की सीट के नीचे था छुरा, नंबर प्लेट फर्जी, ऑटो निकला चोरी का

रतलाम। जावरा क्षेत्र में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस द्वारा लगातार वाहनों की चैकिंग की जा रही है। वाहन के चैकिंग के दौरान सोमवार को पुलिस को ऑटो में सीट के नीचे छुरा मिला, जिस पुलिस ने जब ऑटों की सर्चिंग की तो पता चला कि ऑटो पर जो नम्बर प्लेट लगी थी। वह भी फर्जी निकली, जब पुलिस ने ऑटो के इंजन और चेचिस नंबर से जांच की गई तो ऑटो मंदसौर से चोरी होना पाया।

थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला ने बताया कि सेामवार को शहर पुलिस द्वारा वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। उस दौरान कब्रस्तान के सामने पुलिस को ऑटो रिक्शा क्रमांक एमपी 43 के 2144 में चालक सीट के नीचे धारदार छुर्रा ड्राईवर सीट के नीचे मिला। जिस पर पुलिस ने ऑटो को जब्त कर आरोपी इकबाल पिता इमदाद अली पठान (29) निवासी शनि मंदिर के पास, पुरोहित जी का वास रतलाम को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाए, जहां ऑटो पर लगी नम्बर प्लेट से सर्चिंग की गई तो ऑटो असलम शाह पिता काले शाह, 48 कडाचुर पुरा के नाम पर रजिस्टर्ड होना पाया गया।

जब पुलिस ने ऑटो के इंजन व चेचिस नम्बर से सर्चिंग की तो ऑटो का रजिस्ट्रेशन नम्बर एमपी १४ आरए 0432 होना पाया, जो कि अकरम पिता इब्राहिम खान निवासी मंदसौर के नाम पर दर्ज था। अब पुलिस ने अकरम से इस बारे में पूछताछ की तो ऑटो चोरी होना पाया, जिसकी रिपोर्ट मंदसौर थाना कोतवाली पर दर्ज होकर मामला पंजीबद्ध होना पाया। पुलिस ने आरोपी इकबाल अली पर आम्र्स एक्ट की धारा 25 के साथ भादवि की धारा 420, 482 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस कार्रवाई में उप निरीक्षक राजेश मालवीय, आर के बघेल, अशोक चौहान का सराहनीय सहयोग रहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned