scriptएसडीएम की ढाबे पर दबिश, मिला 300 लीटर डीजल, किया जब्त | Crime News | Patrika News

एसडीएम की ढाबे पर दबिश, मिला 300 लीटर डीजल, किया जब्त

locationरतलामPublished: Nov 12, 2019 05:36:45 pm

Submitted by:

Akram Khan

एसडीएम की ढाबे पर दबिश, मिला 300 लीटर डीजल, किया जब्त

एसडीएम की ढाबे पर दबिश, मिला 300 लीटर डीजल, किया जब्त

एसडीएम की ढाबे पर दबिश, मिला 300 लीटर डीजल, किया जब्त

रतलाम। फोरलेन पर जावरा से रतलाम के बीच ढाबे संचालित होते हैं। जहां कई प्रकार के मादक पदार्थों की खरीदी बिक्री होने की शिकायतें मिलने पर सोमवार की रात में एसडीएम ने रतलाम रोड पर स्थित एक ढाबे पर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ होने की सूचना मिलने पर दलबल सहित दबिश दी। लेकिन ढाबे से मादक पदार्थ के स्थान पर बड़ी मात्रा में अवैध रूप से रखा डीजल मिला है। प्रशासन ने डीजल को जब्ती में ले कर पंचनामा बनाया है। कार्रवाई के दौरान प्रशासन को और भी कुछ चीजें मिली है, जिनका खुलासा आज होने की संभावना है।
सोमवार की रात को करीब 9.00 बजे एसडीएम राहुल नामदेव दलबल सहित रतलाम रोड पर ग्राम चौरासी बड़ायला के समीप स्थित मेहराब मेवात होटल पर दबिश दी, जहा से प्रशाशन को 300 लीटर अवैध पड़ा हुआ मिला। जिस पर फूड अधिकारी पीके अहिरवार ने डीजल को जब्ती में लेकर पंचनामा बनाया है। एसडीएम ने बताया कि फोरलेन पर संचालित बहुत सारे ढाबों पर कई अनैतिक काम होते है, जिनकी शिकायत मिल रही थी। जिस पर करवाई के लिए दबिश दी थी, लेकिन वहां मादक पदार्थ के साथ ही अवैध डीजल भी मिला है। ढाबों पर लगातार करवाई की जाएगी।
प्रसूता की उपचार के दौरान हुई मौत

जावरा. एक महिला की प्रसुति के बाद तबीयत बिगड़ी तो उसे पुन: उपचार के लिए लेकर आए, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी अनुसार सरसी निवासी सोना पति जगदीश रविदास (२५) को प्रसुति के लिए महिला चिकित्सालय जावरा में ६ नवम्बर को भर्ती कराया गया था। जहां उसे एक बेटी पैदा हुई थी, ८ को डिस्चार्ज कर दिया गया था। सोमवार को पुन: महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिस पर उसे अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार को ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो