scriptअभियोजन अधिकारी से राय के बाद दर्ज होगी स्कूल संचालक पर एफआईआर | crime news | Patrika News

अभियोजन अधिकारी से राय के बाद दर्ज होगी स्कूल संचालक पर एफआईआर

locationरतलामPublished: Nov 13, 2019 05:57:27 pm

Submitted by:

Akram Khan

अभियोजन अधिकारी से राय के बाद दर्ज होगी स्कूल संचालक पर एफआईआर

अभियोजन अधिकारी से राय के बाद दर्ज होगी स्कूल संचालक पर एफआईआर

अभियोजन अधिकारी से राय के बाद दर्ज होगी स्कूल संचालक पर एफआईआर

रतलाम। सड़क हादसे में स्कूली छात्र की मौत के बाद शहर के सांई पब्लिक स्कूल पर जांच के आदेश जारी किए गए थे, जिस पर जांच अधिकारी तहसीलदार नित्यानंद पाण्डेय ने मामले में जांच की तो स्कूल में कई अनियमितताऐं मिली। वहीं सड़के हादसे में भी स्कूल बच चालक की लापरवाही उजागर गई। वहीं जो बस स्कूल के बच्चों को लाती और ले जाती थी, उसके कागज, बीमा और कमियां मिलने पर स्कूल संचालक सुखदेव पांचाल पर एफआईआर दर्ज करवाने के लिए एसडीएम राहुल नामदेव धोटे ने ओद्योगिक थाना प्रभारी को प्रतिवेदन बनाकर भेज दिया था।
ओद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी बीएल सोलंकी ने बताया कि अनुविभागीय अधिकारी से प्रतिवेदन प्राप्त हुए है, चुंकि मामला अभी जांच में है और स्कूल संचालक पर एफआईआर दर्ज करने से पहले जिला अभियोजन अधिकारी को पत्र लिखकर राय मांगी गई है। पत्र में स्कूल संचालक पर सीधे एफआईआर दर्ज की जा सकती है या फिर शिक्षा विभाग के अधिकारियों के पत्र पर एफआईआर दज हो सकती है, इसको लेकर राय मांगी गई है। राय मिलने के बाद स्कूल संचालक पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।
सेड़े की बात पर हुई मारपीट

जावरा. सेड़े का रास्ता रोककर एक व्यक्ति ने लुहारी के व्यक्ति के साथ मारपीट की। औद्योगिक थाने में व्यक्ति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बद्रीलाल चौहान ने बताया कि मेरी स्वामित्व व आधिपत्य की कृषि भूमि ग्राम लुहारी में है। पास में ही शांतिलाल पिता सत्यनारायण की भूमि है, मेरी भूमि के मध्य स्थित सेड़े का रास्ता रोक कर शांतिलाल कब्जा कर रास्ता अवरुद्ध कर रहा है। जब रास्ता रोकने से मना किया तो मारपीट की और कहा कि जमीन उसकी है। जबकि सीमांकन करवाने पर उक्त भूमि मेरी पाई गई। जब मैने शांतिलाल को रास्ते में कांटे डालने से मना किया तो उसने मारपीट की, जिससे मेरा चश्मा टूट गया व आंख के समीप चोंटे पहुंची। पुलिस ने धारा 323, 504 में शांतिलाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो