हुसैन टेकरी चौराहे पर बस से टकराई कार, दो गंभीर घायल

हुसैन टेकरी चौराहे पर बस से टकराई कार, दो गंभीर घायल

रतलाम। उज्जैन बायपास पर हुसैन टेकरी चौराहे के समीप बुधवार की देर रात अशोक बस ओर टवेरा कार में आमने-सामने भिडंत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि टवेरा का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में कार में सवार उज्जैन निवासी दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्है प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम रैफर किया गया।

जानकारी अनुसार उज्जैन बायपास पर हुसैन टैकरी चौराहे पर अशोक बस क्रमांक आरजे 35 पीए 0700 तथा टवेरा क्रमांक एमपी 43 बीए 2922 के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। जिससे टवेरा में सवार चालक संदीप पिता कैलाश योगी (30) निवासी उज्जैन तथा नरेन्द्र पिता जेडी जैन (72) निवासी नानाखेड़ा उज्जैन घायल हो गए। इसी बीच वहंा से गुजर रही कालूखेड़ा पुलिस ने क्षतिग्रस्त हुई कार से घायलों को बाहर निकला और 108 की मदद से घायलों को जावरा के सरकारी अस्पाल पहुंचाया। जहां डॉ अतुल मंडवारियों ने दोनो का उपचार किया। हादसे में संदीप का एक हाथ ओर एक पैर टूट गया। गंभीर हालत होने पर दोनो को रतलाम रैफर कर दिया गया। हादसे की सूचना उज्जैन परिजनों को मिली तो वे भी जावरा पहुंचे।

Akram Khan Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned