दो इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों के बीच हुआ विवाद, मारपीट हुई

दो इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों के बीच हुआ विवाद, मारपीट हुई

रतलाम। जावरा शहर के दो नामचीन इलेक्ट्रॉनिक्स व्यापारियों के बीच शुक्रवार रात 9 बजे जमकर विवाद हो गया, नौबत मारपीट तक पहुंच गई और दोनों पक्षों में जमकर लात घुसे, लाठी ओर बेेसबाल भी चले। जिसमें दोनो व्यापारी खून से लथपथ हो गए तथा महिला ओर बच्चेे भी घायल हो गए। मामला पुलिस तक पहुंचा ओर पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाया लेकिन मामला अदम चेक तक ही सीमित रहा। दोनो पक्षों ने रिपोर्ट नही लिखवाई, तो मामला तो शांत हो गया लेकिन दोनों के बीच तकरार अब भी बाकी है। रात में दोनो पक्षों की ओर से थाने पर भीड़ जमा हो गई।
दरअसल शुक्रवार को आंटिया चौैराहा स्थित चावला इलेक्ट्रॉनिक पर एक ग्राहक एलईडी लेने पहुंचा। संचालक महेन्द्र चांवला ने ग्राहक को एलईडी टीवी के 9 हजार रूपयेे बताए, जिस पर ग्राहक नेे चांवला सेे कहा कि खिड़़की दरवाजा स्थित संगीत इलेक्ट्रानिक पर तो 7 हजार रूपयेे में ही मिल रही है। जिस पर चांवला ने उक्त ग्राहक को वर्ष 2018 में संगीत इलेक्ट्रॉनिक पर नकली माल मिलने की पुुलिस कार्रवाई का एक पुराना वीडियो दिखाया और उस ग्राहक को कहा कि वहां नकली माल मिलता है ओर उसे भड़का दिया। बाद में पुलिस कार्रवाई का विडिय़ो वायरल कर दिया। जिसकी सूचना जब संगीत इलेक्ट्रॉनिक के संचालक को चली तो उसने चावला इलेक्ट्रॉनिक के संचालक के साथ पहले मारपीट की, फिर देर रात चावला इलेक्ट्रॉनिक्स संचालकों ने संगीत इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिकों के साथ रात में जमकर मारपीट की। दोनो व्यापारियों की मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घुसे के बाद लट्ट ओर बेसबाल भी चले और सात लोग घायल हो गए।

ये हुए घायल
रात 9 बजे दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की, जिसमें बच्चे ओर महिला भी शामिल है। संगीत इलेक्टानिक की ओर से अमित मोदी, सुमित मोदी पत्नी रेणुका मोदी, बेटी प्रियांशी घायल हुए, वहींं चावला इलेक्टानिक की ओर से महेेन्द्र चांवला, उसका बेटा चिराग व यश घायल हो गए। सभी का मेडिकल रात में पुलिस ने करवाया।

Akram Khan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned