तीन-चार माह का भ्रूण मिला भोई मोहल्ले के नाले में

सुबह आठ बजे आसपास के लोगों को सूचना मिली थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बनाया पंचनामा और पोस्टमार्टम कराया

By: Yggyadutt Parale

Published: 06 Jul 2020, 05:15 PM IST

रतलाम। शैरानीपुरा के भोई मोहल्ला में रविवार की सुबह भ्रूण के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के बड़ी संख्या में लोग वहां भ्रूण को देखने के लिए पहुंच गए थे। पुलिस को सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक इशाक मोहम्मद खान मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाकर भ्रूण को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। यह भू्रण किसने फैंका इसकी जांच चल रही है। पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उपनिरीक्षक इशाक मोहम्मद खान ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि एक भ्रूण शैरानीपुरा के पास स्थित भोई मोहल्ला के नाले में पड़ा हुआ है। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्वीपर के माध्यम से भ्रुण को नाले से निकलवाया। भ्रूण की आयु करीब तीन से चार माह है और वह अधूरा ही था। भ्रूण को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद उसे दफना दिया गया है। अज्ञात महिला के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
टक्कर में एक की मौत, एक घायल
बिबडौद गांव की चौपाटी पर शनिवार की शाम करीब को दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंपा गया।
दीनदयालनगर पुलिस थाने के अनुसार दुर्घटना शाम करीब छह बजे की बिबड़ौद गांव की चौपाटी की है। बाजना के गांव सेमलिया निवासी नाहरिंग पिता कालू हारी उम्र 50 साल बाजना तरफ से कुछ खरीदारी करने के लिए रतलाम आ रहा था। इसी दौरान रतलाम तरफ से बाजना तरफ जा रहे बहादुर पिता प्रभु खराड़ी उम्र 18 साल की बाइक से उसकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अधेड गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर ही पड़ा रहा। बाद में दीनदयालनगर पुुलिस को सूचना मिलने के बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ घायल बहादुर इसके पहले ही जिला अस्पताल में घायल अवस्था में पहुंच चुका था। उसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। रविवार की सुबह मृतक नाहरिंग का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned