scriptशादी समारोह में बच्चों के खेलने के विवाद में चली तलवारें | crime news in madhya pradesh | Patrika News

शादी समारोह में बच्चों के खेलने के विवाद में चली तलवारें

locationरतलामPublished: Jun 13, 2019 05:30:21 pm

crime news – शादी समारोह में बच्चों के खेलने के विवाद में चली तलवारें

patrika

शादी समारोह में बच्चों के खेलने के विवाद में चली तलवारें

रतलाम। रेलवे कॉलोनी स्थित सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में चल रहे विवाह समारोह के दौरान मैदान में बच्चों के खेलने को लेकर दो लोगों में विवाद हो गया। एक व्यक्ति ने पास ही के तलवार निकालकर दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला कर घायल कर दिया। जैसे ही यह खबर रेलवे कर्मचारियों और दोनों पीडि़त पक्ष के लोगों और परिचितों को लगी तो जीआरपी चौकी पर भारी भीड़ जमा हो गई। भीड़ को देख पुलिस फोर्स के अलावा सीएसपी एमएस चौहान, स्टेशन रोड टीआई राजेंद्र वर्मा भी जीआरपी चौकी पहुंचे। जीआरपी चौकी में तीन नामजद और दो अन्य पर प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं रात को भारद्वाज धरने पर बैठ गए।
इंदिरानगर निवासी अब्बू अब्बास के भतीजे आशीष की शादी का कार्यक्रम सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में था। बुधवार की रात करीब १० बजे रिशेप्शन चल रहा था। इसमें यतेंद्र भारद्वाज सहित अन्य लोग भी थे। यहीं पर रेलवे गार्ड कपिल गुर्जर, सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट के सचिव बीपी चौधरी और कपिल के पिता, रिटायर्ड रेलवेकमी तथा फुटबॉल ग्राउंड के केयर टेकर कैलाश गुर्जर से बच्चों को मैदान में खेलने देने को लेकर विवाद हो गया। विवाद को गुर्जर ने गंभीरता से लिया और घर से तलवार निकालकर ले आया। उसके दो अन्य साथियों ने यतेंद्र पर तलवार से हमला करने के लिए तानी तो बीच में यतेंद्र का दोस्त रूपेश उर्फ उर्फ गुड्डू गुर्जर आ गया जिस पर कपिल ने तलवार से वार कर दिया। पीठ अन्य जगह बड़े घाव हो गए। यतेंद्र की आंख के नजदीक भी तलवार की मूठ लग गई।
सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट में जैसे ही तलवारबाजी की खबर कॉलोनी और विवाह समारोह में फैली तो हड़कंप मच गया। विवाह समारोह में परिवार सहित शामिल होने आए रेलवे कर्मचारियों के साथ ही अन्य लोगों में बड़े विवाद की आशंका फैल गई और सभी जल्दी में अपने-अपने घरों को रवाना हो गए। जीआरपी के अलावा स्टेशन रोड और औद्योगिक क्षेत्र थाने से भी पुलिसकर्मी और अधिकारी पहुंच गए थे। सीएसपी राउंड पर होने से उन्हें सूचना मिली तो वे और स्टेशन रोड थाने के टीआई राजेंद्र वर्मा भी जीआरपी चौकी पहुंचे। जीआरपी चौकी पर फरियादी यतेंद्र भारद्वाज की तरफ से कपिल गुर्जर, बापी चौधरी, कैलाश गुर्जर और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो