ट्रैक्टर ने महिला को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने चालक को पीटा

ट्रैक्टर ने महिला को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने चालक को पीटा

Chandraprakash Sharma | Updated: 14 Jun 2019, 05:27:07 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

road accident news - ट्रैक्टर ने महिला को रौंदा, मौके पर ही मौत, लोगों ने चालक को पीटा

रतलाम। जावरा के बस स्टैड के सामने गुरुवार को सड़क पार कर रही महिला को अवैध रुप से रेत परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने ट्रैक्टर चालक को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले किया। ट्रैक्टर की पहचान ना हो सके इसके लिए मालिक ने रजिस्ट्रेशन नंबर मिटाने का प्रयास किया।
गुरुवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे चौपाटी स्थित बस स्टैण्ड पर भैसाना निवासी सीताबाई पति कचरुलाल भील (65) अपनी एक सहयोगी के साथ बस मेंं बैठने के लिए सड़क पार रही थी, इसी बीच मंदसौर की ओर से आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने उसे अपनी चपेट में लिया। ट्रैक्टर व ट्राली ने महिला को पूरी तरह से रौंद दिया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ ने ट्रैक्टर को रोका और चालक की जमकर धुलाई की। हादसे के दौरान फोरलेन पर करीब 20 मिनट का जाम भी लगा।

नंबर मिटाने का प्रयास
हादसे के बाद जब लोग चालक की पिटाई कर रहे थे उसी दौरान ट्रैक्टर मालिक मौके पर पहुंचा और पहचान ना हो सके इसके लिए ट्रैक्टर पर लिखे रजिस्टे्रशन नम्बर को मिटाने का प्रयास करने लगा। साथ ही वह मामले को रफा दफा करने के लिए फोन पर लगाकर किसी पुलिस अधिकारी या कर्मचारी से सम्पर्क कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार ट्रैक्टर मालिक उक्त पुलिस अधिकारी या कर्मचारी से नाबालिक चालक के स्थान पर दूसरा चालक बदलने की बात कर रहा था।

चालक गिरफ्तार, दर्ज हुआ प्रकरण
सीएसपी अगम जैन ने बताया कि ट्रैक्टर चालक भेरुलाल सूर्यवंशी निवासी जंगली लसुडिय़ा पर भादवि की धारा २७९, ३०४ ए के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। वहीं ट्रैक्टर मालिक हाफिजा पति घीसे खान निवास मकनपुरा पर भी प्रकरण दर्ज किया जाएगा। साथ ट्रैक्टर से नम्बर मिटाने वाले व्यक्ति पर जांच के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned