जिला संघ चालक का फरार बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे

जिला संघ चालक का फरार बेटा चढ़ा पुलिस के हत्थे

Chandraprakash Sharma | Updated: 16 Jul 2019, 05:24:46 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

मामला नकली एलपीजी होज पाइप बनाने का

रतलाम/जावरा। शहर के औद्योगिक क्षेत्र में जेके रबर इंडस्ट्रीज के लायसेंस पर हिमाचल प्रदेश की वंश इंडस्ट्रीज के नाम से नकली सुरक्षा एलपीजी होज पाइप बनाने वाला जिला संघ चालक शंकरलाल पटेल का बेटा व कंपनी का मालिक कपील जो कि छापे के बाद से फरार था, उसे सोमवार को पुलिस ने उसके रपट रोड़ स्थित घर से गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने कपील के कब्जे से कंपनी संबंधी कई दस्तावेज भी बरामद किए है। अब पुलिस ने कपील से इस नकली गैस पाइप के गौरख धंधे में उसके साथ शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है। इसमें कई और नामों का खुलासा होने की संभावना है।
सीएसपी अगम जैन ने बताया कि जेके रबर इंडस्ट्रीज के नाम से शहर के औद्योगिक क्षेत्र में सुरक्षा एलपीजी गैस होज पाइप के नाम तथा नकली आईएसआई मार्का लगाकर लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वाले कपील पिता शंकरलाल पटेल तथा उसके ममेरे भाई व फैक्ट्री के मेनेजर अमृतराम पर वंश इन्ड्रस्ट्रीज, किशनपुरा बद्दी हिमाचल प्रदेश के जनरल मेनेजर मनोज कुमार साहु पिता प्रफुल्ल साहू (34) निवासी बद्दी जिला सोलन हिमाचल प्रदेश की रिपोर्ट पर भादवि की धारा 420, 437, 468, 483 के साथ ही कॉपी राईट एक्ट की धारा 51, 63,69 में प्रकरण दर्ज करते हुए। कंपनी मैनेजर अमृतराम को गिरफ्तार किया था। जहां से उसे न्यायालय में पेश करने के बाद दो दिन पीआर पर लिया था। सोमवार को उसका पीआर समाप्त होने पर उसे पुन: न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
सीएसपी जैन ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी कपील के उसके घर पर होने की सूचना मिलने पर उसे रपट रोड स्थित उसके निवास से गिरफ्तार किया गया है। जिसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पीआर लेकर उससे गहन पूछताछ की जाएगी। कपील के कब्जे से पुलिस ने कंपनी संबंधी कई आवश्यक दस्तावेज भी बरामद किए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned