पतरे तोड़ दुकान में घुसे, चोरी की और डीवीआर भी ले उड़े

पतरे तोड़ दुकान में घुसे, चोरी की और डीवीआर भी ले उड़े

Chandraprakash Sharma | Publish: Aug, 08 2019 05:21:48 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

पतरे तोड़ दुकान में घुसे, चोरी की और डीवीआर भी ले उड़े

रतलाम। दुकानों में चोरी करने वाले बदमाशों ने चोरी के दौरान उनकी निगरानी करने वाले सीसीटीवी कैमरों से बचने का तरीका भी निकाल लिया है। महू रोड प्राइवेट बस स्टैंड पर भक्तन की बावड़ी की लाइन में बनी एक दुकान के अंदर सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को बदमाश दुकान की छत पर लगे सीमेंट के पतरे तोड़कर अंदर घुसे और सामान चुराकर ले उड़े। बदमाशों ने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में उनकी तस्वीर कैद नहीं हो सके इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को तोड़कर अपने साथ ले उड़े। इसी क्षेत्र में करीब 15 दिन पहले भी पास की एक अन्य दुकान में बदमाश इसी तरह पतरे तोड़कर चोरी कर चुके हैं।
होटल संचालक ललित व्यास ने बताया सोमवार की रात हम करीब नौ बजे आम दिनों की तरह दुकान बंद करके गए थे। सुबह जब छोटा भाई जय दुकान पहुंचा और दुकान खोली तो अंदर पूरा सामान बिखरा हुआ था। बदमाश दुकान के अंदर रखे सीगरेट के पैकेट, तंबाकू पाउच, दो से ढाई हजार की चिल्लर और कमोबेश इनती ही नकदी भी ले उड़े। संभवत: बदमाश पीछे के हिस्से में भक्तन की बावड़ी की तरफ से छत पर चढ़े और सीमेंट के पतरे तोड़कर अंदर घुसे। बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों की लगी डीवीआर की तोड़कर ले उड़े।
15 दिन पहले दूसरी दुकान में हुई थी चोरी
इसी दुकान से एक दुकान आगे एक अन्य रेस्टोरेंट पर भी करीब 15 दिन पहले बदमाश इसी तरह सीमेंट के पतरे तोड़कर दुकान के अंदर घुसे थे। दुकान मालिक मोहन पिता शिवनारायण चौरसिया ने बताया कि दुकान की छत पर सीमेंट के पतरों के साथ ही गर्मी से बचने के लिए नीचे प्लास्टिक और एल्युमिनीयम की शीटें लगाई हुई है। इन्हें तोड़कर बदमाश अंदर तक आए और दुकान से पाउच, सिगरेट, पांच से छह हजार का माल वे उड़े थे। बदमाशों ने दुकान के अंदर रखी मिठाई और मावाबाटी की भी खाई और अंदर का सामान बिखेरकर चले गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned