बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन

बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन
बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन,बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन,बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन

Chandraprakash Sharma | Publish: Sep, 18 2019 05:23:15 PM (IST) Neemuch, Neemuch, Madhya Pradesh, India

बाइक सवार बदमाशों ने महिला डॉक्टर के गले से झपटी चेन

रतलाम। मेडिकल कॉलेज से अपनी सहेली के साथ बाल चिकित्सालय आ रही मेडिकल कॉलेज की डॉक्टर ऋतुश्री चौहान के गले से अज्ञात बाइक सवारों ने झपट्टा मारकर चेन लूट ली। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।
मेडिकल कॉलेज परिसर में रहने वाली कॉलेज की जेआर डॉ. ऋतुश्री पिता बिसनसिंह चौहान (30) अपनी सहेली सुरभि के साथ स्कूटी से मेडिकल कॉलेज कैंंपस से शाम करीब पौने पांच बजे निकले। अमृत गार्डन से आगे निकले ही थे कि पीछे से एक बाइक पर सवार आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन छीनकर तेजी से भाग निकले। इन्होंने उनकी बाइक का नंबर देख लिया। उनकी बाइक का नंबर एमपी 09 वीई 5919 है। चेन की कीमत करीब 30 हजार रु. बताई जा रही है।
युवती ने आरोपियों का हुलिया भी बताया
पीडि़ता ऋतुश्री ने बताया कि बाइक चलाने वाले ने काली पेंट और नीला शर्ट पहन रखा था जबकि पीछे बैठे युवक ने सफेद शर्ट और फुल डिजाइन का हलका खाकी रंग का पेंट पहने था। उसका चेहरा लंबा और रंग सांवला था। क्रीम कलर की टोपी पहने हुए था। औद्योगिक क्षेत्र थाने के प्रभारी टीआई शिवमंगलसिंह सेंगर ने बताया सूचना मिलने के बाद सभी तरफ सर्चिंग की गई। सीसीटीवी कैमरों की भी मदद ली जा रही है। आरोपियों के हुलिये के आधार पर हम उन तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned