scriptनकली नोट की गड्डी थमा महिला के पैर से उतरवाए चांदी के कड़े | crime news in madhya pradesh | Patrika News

नकली नोट की गड्डी थमा महिला के पैर से उतरवाए चांदी के कड़े

locationरतलामPublished: Sep 22, 2019 05:43:20 pm

हाट की चौकी और स्टेशन रोड थाने के बीच धक्के खाती रही पीडि़ता, दोपहर की घटना के बाद शाम तक नहीं लिखी रिपोर्ट

Celestial lightning fell on a single day in four places, 5 dead, 3 serious

Celestial lightning fell on a single day in four places, 5 dead, 3 serious

रतलाम। आमजन की शिकायतों को जिला मुख्यालय पर थानों की पुलिस कितनी गंभीरता से ले रही है, इसका ताजा उदाहरण शनिवार दोपहर को देखने को मिला, जब दो बदमाश एक महिला के पैर से चांदी के कड़े उतारकर उनके बदले नकली नोट की गड्डी थमा गए। पीडि़ता को जब उसके साथ धोखाधड़ी हुई तो वह पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंची तो हाट की चौकी और स्टेशन रोड थाना पुलिस उसे चक्कर कटवाते रहे। दोपहर करीब 12.३30 बजे हुई घटना की शाम तक पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी थी।
पुलिस के अनुसार घटना सुभाष नगर निवासी लीलाबाई पति शंकरलाल नायक के साथ की है। यह घटना दोपहर करीब १२ बजे करीब की है। दरअसल महिला कुछ कबाड़ का सामान लेकर हाट रोड क्षेत्र में कबाड़ी की दुकान पर बेचने आई थी। यहां से सामान बेचकर वह लौट रही थी कि दो लड़के आए और उसके पैर के चांदी के कडे़ उन्हे देकर एक लाख रुपए लेने की बात कही। महिला ने करीब बीस हजार रुपए कीमत के चांदी के कड़ों के बदले एक लाख रुपए मिलने की बात सुनी और वह आरोपियों की बातों में आ गई।
हाट रोड स्थित मेडिकल स्टोर पर हुई घटना की शुरुआत के दौरान आरोपियों ने महिला से कड़े उतराने के लिए उसे नोट लगी हुई कागज की गड्डी भी दिखाई, जिसमें ऊपर एक पांच सौ रुपए का नोट लगा था और नीचे पचास रुपए का नोट था। दोनों आरोपी युवक मेघनगर जाने की बात कर रहे थे। घटना के बाद पीडि़ता जब हाट रोड पुलिस चौकी पहुंची तो वहां मौजूद स्टाफ ने घटनास्थल अस्पताल का बताते हुए स्टेशन रोड थाने भेजकर वहां की पुलिस को सूचना दे दी। पीडि़ता जब स्टेशन रोड थाने पहुंची तो यहां पर मौजूद स्टाफ ने घटनास्थल हाट रोड पुलिस चौकी का बताया और घटना स्थल की तस्दीक की और फिर पीडि़ता को चौकी पर ले जाकर छोड़ दिया। चौकी और थाने के चक्कर काटने से परेशान होकर पीडि़ता फिर यहां से भी चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो