script1992 से कुवैत में रहता है जिसके मकान में हुई चोरी, वृद्ध पिता और भाई करते हैं मकान की देखभाल | crime news in madhya pradesh | Patrika News

1992 से कुवैत में रहता है जिसके मकान में हुई चोरी, वृद्ध पिता और भाई करते हैं मकान की देखभाल

locationरतलामPublished: Oct 16, 2019 05:09:42 pm

टीचर्स कॉलोनी के सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी

1992 से कुवैत में रहता है जिसके मकान में हुई चोरी, वृद्ध पिता और भाई करते हैं मकान की देखभाल

1992 से कुवैत में रहता है जिसके मकान में हुई चोरी, वृद्ध पिता और भाई करते हैं मकान की देखभाल

रतलाम। कलीमी कॉलोनी से लगी टीचर्स कॉलोनी में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाश सूने मकान के पीछले हिस्से से घुसकर लाखों का सामान चुरा ले गए। मकान में रखी महंगी क्राकरी, कपड़े, एलईडी सहित अन्य सामान बदमाश ले उड़े। बदमाश पीछे के हिस्से से खिड़की की ग्रिल तोड़कर अंदर पहुंचे और दूसरी मंजिल में भी रखा सामान चुरा ले गए। चोरी की जानकारी शाम को उस समय लगी जब चाचा शब्बीर हुसैन 82 साल मकान में गए। भतीजे और भाई को सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुलाया। दीनदयालनगर थाने के प्रभारी टीआई वीडी जोशी भी सूचना पर मौके पर पहुंचे और पीडि़त से पूरा जानकारी ली।
कलीमी कॉलोनी में रहने वाले 80 वर्षीय नजमु²ीन ने बताया यह मकान उनके बड़े बेटे मुस्तफा का है जो 1992 से कुवैत में ही रहता है। साल में एक बार परिवार सहित रतलाम में आते हैं। देखभाल नजमु²ीन और जकीरु²ीन ही करते हैं। आम दिनों की तरह सुबह भी आए थे और एक घंटा रुकने के बाद चले गए। जकीरु²ीन ने बताया पिता के जाने के बाद शाम को चाचा शब्बीर हुसैन यहां आए तो पूरे घर का सामान अस्तव्यस्त पड़ा हुआ था। दूसरी मंजिल तक की अलमारियां बदमाशों ने खंगाल ली और कपड़े, क्राकरी, गुल्लक की राशि आदि ले उड़े।
बेडरूम की ग्रिल तोड़ी
बदमाशों ने खुले बाड़े से प्रवेश किया और बेडरूम की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे। कीचन की ग्रिल तोड़कर अंदर आने का प्रयास किया किंतु सरिया मोटा होने से वह टूटा नहीं और मुड़ गया किंतु वे अंदर नहीं आ सके। अंदर आने के बाद उन्होंने पूरे इत्मीनान से पूरे घर की तलाशी ली। वे गैस सिलेंडर और चूल्हा भी ले जा रहे थे किंतु शायद आगे से दरवाजा खुलने की जानकारी मिलने पर वे सिलेंडर को बाड़े में ही फेंककर भाग खड़े हुए। डीडीनगर थाना प्रभारी वीडी जोशी ने बताया चोरी में कितना सामान, क्या-क्या चोरी हुआ है इस बारे में फरियादी से पूरी सूची ली जा रही है जिससे रिपोर्ट दर्ज करके कार्रवाई की जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो