scriptCRIME NEWS VIDEO मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस निकाल रही जुलूस | CRIME NEWS VIDEO | Patrika News

CRIME NEWS VIDEO मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस निकाल रही जुलूस

locationरतलामPublished: Aug 22, 2019 04:28:16 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

CRIME NEWS VIDEO मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस निकाल रही जुलूस

CRIME NEWS

CRIME NEWS

रतलाम। CRIME NEWS VIDEO – मध्यप्रदेश के रतलाम में इन दिनों प्रतिदिन जुलूस निकल रहे है। ये जुलूस न तो कोई धार्मिक चल समारोह है न ही कोई मांग का। इन जुलूस को पुलिस निकाल रही है। पुलिस के द्वारा निकाले जा रहे जुलूस को आमजन का भारी समर्थन मिल रहा है। एक सप्ताह में कम से कम चार से पांच बार जुलूस पुलिस ने निकाल दिया है। ये जुलूस किसी मांग को लेकर नहीं, बल्कि अपराधियों का निकल रहा है।
स्टेशन रोड थाने ने बदमाश विक्रम उर्फ विक्की पिता मनोहरसिंह गोस्वामी का जुलूस निकाल दिया। आरोपी पर बलवा, मारपीट, अवैध हथियार रखने सहित कई अन्य केस दर्ज हैं। पुलिस ने इसे गिरफ्तार करके दो बत्ती चौराहा सहित थाने से कोर्ट तक पैदल ही जुलूस निकाला। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 30 अगस्त तक जेल भेज दिया गया। स्टेशन रोड थाना के टीआई राजेंद्र वर्मा ने बताया आरोपी की पिछले कई दिनों से तलाश थी और वह अपराध करने के बाद फरार हो जाता था। आपरेशन शिकंजा शुरू होने के बाद गुंडे और बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जिसमें आरोपी विक्रम उर्फ विक्की पिता मनोहरसिंह गोस्वामी निवासी ईश्वरनगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने भी निकाला जुलूस

पुलिस के आपरेशन शिकंजे के तहत स्टेशन रोड थाने की पुलिस ने दोपहर में आरोपी का जुलूस निकाला तो औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने भी शाम को जिलाबदर आरोपी को गिरफ्तार करके उसका जुलूस निकाल दिया। औद्योगिक क्षेत्र थाने के एसआई शिवमंगलसिंह सेंगर ने बताया जिलाबदर आरोपी विकास उर्फ कालू गुर्जर पिता रमेश गुर्जर निवासी शनि गली के सामने महेशनगर रतलाम को तलवार लेते घुमते हुए लोगों को डराते हुए नयागांव से गिरफ्तार किया गया। वहीं से आरोपी को जुलूस के साथ पैदल ही थाने तक लाया गया। आरोपी के विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो