script#crimevideo देर रात सराफा व्यापारी से 9 लाख रुपये की लूट | #crimevideo Late night robbery of 9 lakh rupees from bullion trader | Patrika News

#crimevideo देर रात सराफा व्यापारी से 9 लाख रुपये की लूट

locationरतलामPublished: Feb 01, 2022 01:31:15 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

सराफा व्यापारी से 9 लाख रुपये की लूट

crime

पुलिस पर भारी चोरों की करतूत, फिर लाखों ले भागे शातिर चोर

रतलाम.
जिले में नए पुलिस कप्तान के आने के ठीक पहले बदमाशों ने शहर में लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। माह के पहले ही दिन बड़ी वारदात ने पुलिस को चुनौती दे दी है। माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत करमदी रोड में जैन मंदिर के पास बदमाशों ने रतलाम के सराफा व्यापारी बालाजी नगर निवासी प्रियेश शर्मा के साथ नौ लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया । पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
लूट की वारदात बालाजी नगर निवासी सराफा व्यापारी प्रियेश शर्मा के साथ हुई है। पुलिस में हुई शिकायत के अनुसार व्यापारी आभूषण बनाने और बेचने का कार्य करता है। सोमवार दोपहर को व्यापारी अपनी कार में ड्राइवर के साथ व्यवसाय के कार्य से धार गए थे। रात में वह धार से लौट रहा था तभी करमदी रोड पर एक कार ने उनकी कार के आगे आकर रास्ता रोक दिया। कार से तीन चार बदमाश उतरे और व्यापार की कार के कांच फोड़ दिए। व्यापारी के अनुसार बदमाशों ने पिस्टल जैसा कुछ दिखाया और उनकी कार में रखा बैग छीन कर वहां से भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो