झाड़-फूंक के चलते पिता-पुत्र की मौत, जिस घर में आनी थी बारात वहां से उठी अर्थियां

शिवगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के झाड़-फूंक के चलते पिता-पुत्र की मौत।

By: Faiz

Published: 20 Feb 2021, 07:16 PM IST

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के शिवगढ़ थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ठीकरिया गांव में झाड़-फूंक के चलते शादी समारोह के बीच पिता-पुत्र की सनसनीखैज मौत के चलते परिवार में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि, जिस परिवार में शनिवार 20 फरवरी को पिता-पुत्र की मौत हुई है। वहां, आगामी दो दिनों के बाद यानी 22 फरवरी को दो अलग-अलग गांवों से बारात आने वाली थी, परिवार की दो लड़कियों का विवाह कार्यक्रम होना था।

 

पढ़ें ये खास खबर- मध्य प्रदेश में पेट्रोल के दाम बेकाबू, इन शहरों में 100 के पार पहुंचे दाम, जानिये आपके शहर की कीमतें

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

शादी के माहोल के बीच परिवार में पसरा मातम

दरअसल, शिवगढ़ थाना इलाके के टिकरिया गांव में रहने वाले परिवार शादी समारोह के आयोजन चल रहा था। शादी के कारण घर में आयोजन चल रहा था। परिवार के सदस्य के मुताबिक, इस दौरान परिवार के सदस्य ने बताया कि, राजाराम को देवता आ गए, इसके बाद शनिवार की सुबह धुनते समय एक दूसरे पर वार करने के दौरान एक 24 वर्षीय राजाराम पिता कन्हैयालाल खराड़ी की जान चली गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- NSUI ने रोकी एक्सप्रेस ट्रेन, रेलवे ट्रेक पर लेटकर जताया पेट्रोल, डीजल और गैस के बढ़ते दामों का विरोध


हालही में बना था डॉक्टर

सूचना मिलने के बाद शिवगढ़ पुलिस गांव ठिकरिया पहुंची और सभी को घर के अंदर से बाहर निकालने में जुटी। पुलिस जांच के दौरान घर से राजाराम के 3 वर्षीय बेटे आदर्श का शव भी बरामद हो गया। फिलहाल, पुलिस द्वारा दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। आपको बता दें कि, मृतक राजाराम ने हाल ही में बीएचएमएस किया था। वहीं, उसकी पत्नी जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स के रूप में कार्यरत है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned