script

शहर में गोलगप्पे खाते मिला सरपंच प्रत्याशी, फिर हुआ गायब, ग्रामीणों ने रोकी मतगणना

locationरतलामPublished: Jul 02, 2022 04:01:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गुरुवार देर रात को घर से गायब हुआ था सरपंच प्रत्याशी…हंगामे के कारण रोकी गई मतगणना अब 4 जुलाई को होगी…

ratlam_1.jpg

रतलाम. रतलाम के बाजना जनपद के गड़ावदिया गांव के लापता सरपंच प्रत्याशी का शनिवार तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि शुक्रवार की शाम को गांव के ही एक शख्स को लापता सरपंच प्रत्याशी रतलाम शहर में गोलगप्पे खाते हुए एक ठेले पर दिखा था लेकिन इससे पहले कि वो उससे कुछ बात कर पाता सरपंच प्रत्याशी फिर से गायब हो गया। वहीं दूसरी तरफ सरपंच प्रत्याशी के लापता होने के कारण ग्रामीणों ने मतदान के बाद हो रही मतगणना के वक्त हंगामा कर दिया जिसके कारण मतगणना रोकनी पड़ी।

 

गुरुवार रात से लापता है सरपंच प्रत्याशी
गड़ावदिया गांव में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहा धूल सिंह गुरूवार देर रात से लापत हो गया था। शुक्रवार को गांव में पंचायत चुनाव के लिए मतदान था और सुबह जब मतदान शुरु हुआ तो कुछ ही देर बाद ग्रामीणों ने सरपंच प्रत्याशी के लापता होने के कारण मतदान रोक दिया था जिसकी सूचना मिलते ही संयुक्त कलेक्टर सहित प्रशासनिक अमला गांव पहुंचा था और ग्रामीणों को समझाइश देकर दोबारा मतदान शुरु कराया था। शुक्रवार शाम को ही मतदान का समय खत्म होने के बाद मतगणना होनी थी लेकिन तब तक भी लापता सरपंच प्रत्याशी धूलसिंह का कुछ पता नहीं चलने पर ग्रामीणों ने मतगणना को लेकर हंगामा कर दिया था। जिसके कारण मतगणना को रोक दिया गया और अब 4 जुलाई को मतगणना जनपद मुख्यालय पर होगी।

 

यह भी पढ़ें

बर्फ गोले का ठेला लगाने वाले के प्यार में ‘पागल’ हुई महिला, दो बच्चों को छोड़कर हुई फरार



गोलगप्पे खाते गांव के युवक को मिला
वहीं इसी बीच एक खबर ये भी है कि गांव के ही रहने वाले एक युवक को लापता सरपंच प्रत्याशी धूल सिंह शुक्रवार को रतलाम में डाट की पुल क्षेत्र में गोलगप्पे खाते नजर आया था। जब तक वो धूलसिंह के पास पहुंचा धूल सिंह फिर से गायब हो गया। जिसके बाद से अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है हालांकि धूल सिंह के गोलगप्पे खाते मिलने से ये तो साफ है कि वो सुरक्षित है जिसके कारण पुलिस प्रशासन और परिजन के साथ ही ग्रामीणों ने भी थोड़ी राहत की सांस ली है। पुलिस का कहना है कि धूलसिंह के गायब होने के रहस्य से उसके मिलने के बाद ही पर्दा उठ पाएगा ।

ट्रेंडिंग वीडियो