scriptDispute broke out during dancing, youth murdered with knife | #Ratlam नाचने के दौरान हुआ विवाद, चाकू से युवक की हत्या | Patrika News

#Ratlam नाचने के दौरान हुआ विवाद, चाकू से युवक की हत्या

locationरतलामPublished: Nov 26, 2023 12:30:20 pm

Submitted by:

Kamal Singh

देर रात धामनोद पुलिस चौकी के दिवेल में हुई घटना, एक अन्य गंभीर घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती

#Ratlam नाचने के दौरान हुआ विवाद, चाकू से युवक की हत्या
#Ratlam नाचने के दौरान हुआ विवाद, चाकू से युवक की हत्या
रतलाम. शादी समारोह में जा रहे हैं और नशे में लोग नाच रहे हों तो उनके बीच नहीं जाएं वरना महंगा पड़ सकता है। नाचने को लेकर अकसर विवाद होते हैं और ये विवाद इतने बड़ जाते हैं कि मारपीट और चाकूबाजी की वारदातें होना आम बात है। कुछ ऐसा ही सैलाना थाने की धामनोद चौकी के गांव दिवेल में बीती रात हुआ। नाचने के दौरान हुए विवाद में एक युवक की चाकू घौंपकर हत्या कर दी गई।

चाकू लेकर नाच रहा था आरोपी


बिनोली में एक परिवार में आई बारात में शामिल एक युवक चाकू लेकर नाच रहा था। जिस घर बारात आई उसके ही जमाई ने चाकू लेकर नाचने से युवक को मना करते हुए भगा दिया। नाचने के दौरान बरातियों से विवाद हुआ और यह विवाद इतना बड़ा कि बाराती ने जिस घर बारात आई थी उसके जमाई की ही चाकू घौंपकर हत्या कर दी। एक अन्य भी इसमें सिर पर पत्थर लगने से घायल हुआ जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस रवाना


सैलाना थाना प्रभारी अय्यूब खान ने बताया दिवेल में हुए हत्याकांड के आरोपी शिवपुर थाना बिलपांक निवासी सूरज पिता गेंदालाल दायमा है। यह युवक शादी में चाकू लेकर नाच रहा था तो जिस घर बारात आई उस घर के जमाई नरेंद्र पिता जगदीश राठौड़़ ने यह देखा तो उसे मना किया। नहीं माना तो वहां से भगा दिया। बरात वापस लौट रही थी तो आरोपी और उसके साथियों ने लोगों पर पत्थर फैंके और भाग गए। इसके बाद उनसे पूछा कि कहां चले गए तो वे ढाबे पर पहुंच चुके थे। नरेंद्र और अन्य ढाबे पर पहुंचे तो यहां फिर विवाद हुआ और आरोपी सूरज ने नरेंद्र को चाकू घोंप दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो