script

डॉ. सैय्यदना साहब के दीदार का जोश: धर्मगुरु के दीदार के लिए १०० समाजजन पैदल थांदला रवाना

locationरतलामPublished: Feb 23, 2019 05:29:48 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

डॉ. सैय्यदना साहब के दीदार का जोश: धर्मगुरु के दीदार के लिए १०० समाजजन पैदल थांदला रवाना

patrika

डॉ. सैय्यदना साहब के दीदार का जोश: धर्मगुरु के दीदार के लिए १०० समाजजन पैदल थांदला रवाना

रतलाम। दाऊदी बोहरा समाज के धर्मगुरु डॉ. सैय्यदना साहब २३ फरवरी को थांदला पहुंच रहे हैं। इसको लेकर रतलाम निवासरत समाजजनों में काफी उत्साह है, तो शहर से १०० समाजजन धर्मगुरु के दीदार के लिए पैदल यात्रा कर थांदला के लिए शुक्रवार सुबह रवाना हुए। समाज के सलीम आरिफ ने बताया कि दाऊदी बोहरा समाज के लोग थांदला पैदल गए है। २३ फरवरी की सुबह डॉ सैय्यदना साहब थांदला आ रहे हैंं। सुबह १० बजे से वाअज का आयोजन होगा। समाजजनों द्वारा रतलाम आने के लिए विशेष आग्रह भी किया जाएगा। शुक्रवार सुबह ६ बजे रतलाम से समाजजन निकले है, जिनका सारंगी में रावटी जमात ने स्वागत किया। करवड़ सेफी मोहल्ला के आमील साहब शेख मोईजभाई जमाली ने स्वागत किया। पैदल यात्रा की व्यवस्था बुरहानी गार्ड्स एवं शबाब कमेटी के सदस्यों द्वारा संभाली जा रही है। शनिवार सुबह पहुंचने पर तीनों आमील साहब, जमात और तीनों कमेटी के सदस्यों द्वारा रतलाम आने के लिए आलीकदर के समक्ष अर्जी लगाई जाएगी। थांदला में धर्मगुरु तीन दिवसीय कार्यक्रम को लेकर पहुंच रहे हैं।

राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों को दी मतदाता सूची
मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों की बैठक शुक्रवार शाम जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा आयोजित की गई। बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में हुई, जिसमें जिला निर्वाचन अधिकारी रुचिका चौहान ने 22 फ रवरी को प्रकाशित की गई मतदाता सूची की जानकारी दी। इसके साथ ही राजनीतिक दलों के पदाधिकारियों को मतदाता सूची व मतदान केंद्रों की सूची उपलब्ध कराई गई।

बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों की फ ोटो सहित मतदाता सूची की हार्ड कॉपी व फ ोटो रहित मतदाता सूची की सीडी उपलब्ध कराई गई। इसके साथ ही जिले के सभी मतदान केंद्रों की हार्ड कॉपी भी उपलब्ध कराई गई। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि आगामी 2 व 3 मार्च को आयोग के निर्देशानुसार जिले के सभी मतदान केंद्रों पर विशेष कैंप आयोजित किए जाएंगे। इन कैंप में मतदाता अपने नाम का सत्यापन सूची से कर पाएगा कि उसके पास वोटर आईडी है लेकिन उसका नाम मतदाता सूची में है या नहीं। इसके अलावा मतदाता सूची में अपना नाम भी जुड़वा सकेंगे। बैठक में एडीएम जितेंद्र सिंह चौहान, उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण कुमार फुलपगारे भी उपस्थित थे। राजनीतिक दलों से पीयूष बाफना, जाहिद हुसैन मंसूरी, जाफर हुसैन, समरथ चौहान, इमरान मोयल, राकेश मिश्रा उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो