scriptDubai me vollyball me dikhaya kamal ratlam ne | डायरेक्ट वालीबॉल टीम ने फाइनल में तंजानिया को किया परास्त | Patrika News

डायरेक्ट वालीबॉल टीम ने फाइनल में तंजानिया को किया परास्त

दुबई में हुआ प्रतिस्पर्धा का आयोजन

रतलाम

Published: December 29, 2021 06:50:31 pm

रतलाम. दुबई में खेली गई विश्व चैंपियन डायरेक्ट वालीबॉल स्पर्धा में भारतीय डायरेक्ट वालीबॉल ने दल के कप्तान विपिन चहल के नेतृत्व में विजयश्री प्राप्त की है। भारतीय टीम ने फाइनल में तंजानिया को परास्त किया है। इसके पूर्व कई देश को हराकर भारटीय टीम फाइनल में पहुंची। टीम की जीत के बाद शहर में भी जश्न मनाया गया।
डायरेक्ट वालीबॉल टीम ने फाइनल में तंजानिया को किया परास्त
डायरेक्ट वालीबॉल टीम ने फाइनल में तंजानिया को किया परास्त
डायरेक्ट वालीबाल संघ के प्रदेश अध्यक्ष योगेश सक्सेना ने बताया भारतीय डायरेक्ट वालीबॉल टीम ने फाइनल में तंजानिया को 3 गेम के सेट में 2-1 से पराजित किया। फाइनल के पूर्व टीम में लीग मैच में कनाडा, अमेरिका, इंग्लैंड, दुबई, को पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया था।
इन्होंने मनाया जश्न

जिला डायरेक्ट वालीबाल संघ यूएल भाटी सहित अन्य ने इस जीत पर जश्न मनाया। इस अवसर पर संघ के संरक्षक भगतसिंह भदोरिया, प्रदेश सचिव सालार हुसैन, जिला कार्यकारी अध्यक्ष विनोद पीरोदिया, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाशचंद्र व्यास, टीम की कोच एवं विक्रम अवार्ड मध्यप्रदेश महिला डायरेक्ट वालीबॉल टीम की हेमलता छतवानी थी। अध्यक्ष भाटी ने बताया कि मध्यप्रदेश महिला राष्ट्रीय उप विजेता टीम, एवं डायरेक्ट वॉलीबॉल विजेता टीम का रतलाम में शीघ्र ही स्वागत एवं सम्मान समारोह जनवरी माह में आयोजित किया जाएगा।
मनोनयन पर हुआ व्यास का सम्मान

नेशनल फेडरेशन ऑफ ड्राप बाल उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत होने के बाद कार्यकारिणी का गठन किया गया। इसमे शहर के प्रकाशचंद्र व्यास को राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया गया है। इस मनोनयन के बाद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
नेशनल फेडरेशन ऑफ ड्राप बाल के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष व भूतपूर्व भारतीय वालीबॉल टीम के कप्तान भास्कर राव भागवत, नेशनल फेडरेशन ऑफ ड्रॉप वॉल के राष्ट्रीय संरक्षक तथा पूर्व विधायक मुकेश पंड्या (बडऩगर), जिला भाजपा महामंत्री (इंदौर) चिंटू वर्मा, प्रदेश सचिव मनोज चौहान, एवं अन्य अतिथियों की उपस्थिति में जिले के वरिष्ठ वॉलीबॉल खिलाड़ी प्रकाश चंद्र व्यास का राष्ट्रीय सचिव एवं वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत होने पर शाल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया। अवसर पर राजेंद्र सराफ, वासुदेव काबरा, प्रोफेसर तरुण अग्रवाल, पंकज व्यास, हेमंत मेहता, लिटिल जोशी, विजय चौधरी, आदि उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.