scriptVideo News: रेलवे के इस मंडल मुख्यालय पर इलेक्ट्रिक विभाग की गाज | Electric department gazes at this divisional headquarters of railway | Patrika News

Video News: रेलवे के इस मंडल मुख्यालय पर इलेक्ट्रिक विभाग की गाज

locationरतलामPublished: Oct 23, 2019 03:02:55 pm

Submitted by:

sachin trivedi

त्योहारी सीजन के दौरान एक आदेश पर बेरोशन हो गए सभी स्टॉल

patrika

patrika

रतलाम. पश्चिम रेलवे के सबसे महत्वपूर्ण रतलाम रेल मंडल मुख्यालय पर बुधवार को इलेक्ट्रिक विभाग के एक आदेश ने हड़कंप मचा दिया। इलेक्ट्रिक विभाग ने मुख्यालय के रेलवे स्टेशन के सभी खानपान सामग्री वाले स्टॉल की बिजली काट दी। क्षमता से ज्यादा लोड होने का हवाला देकर इलेक्ट्रिक विभाग इस कार्रवाई से त्योहारी सीजन में सभी स्टॉल बेरोशन हो गए है तो बिजली से चलने वाले उपकरण बंद होने से कारोबार ठप हो गया।
इलेक्ट्रिक विभाग ने यह कारण बता काटी बिजली
इलेक्ट्रिक विभाग का कहना है कि रेलवे स्टेशन पर ज्यादा बिजली का लोड है और करीब 22 स्टॉल पर 50 से 70 हजार रुपए की रिकवरी निकाली दी है। इसके विरोध में दिन के समय लगभग सभी स्टॉल बंद हो गए है, इससे यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कम समय के लिए रूकने वाली ट्रेन के यात्री ज्यादा परेशान होते दिख रहे है। मालूम हो कि पश्चिम रेलवे के इस सबसे महत्वपूर्ण रतलाम रेलवे स्टेशन पर 24 घंटे ट्रेनों की आवाजाही होती है और करीब 25 हजार यात्री रोजाना स्टेशन पर आते है, इनके लिए रेलवे की अनुमति पर ही स्टॉल का संचालन किया जा रहा है, लेकिन त्योहार के दौरान बढ़े हुए यात्र दबाव के बीच अचानक स्टॉल की बिजली काटने से हंगामा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो