scriptबर्थडे पर बेटे को सरप्राइज देने वाले थे पापा, लगा ऐसा शॉक कि काटने पड़ रहे थाने के चक्कर | Father was shocked to surprise the son on his birthday | Patrika News

बर्थडे पर बेटे को सरप्राइज देने वाले थे पापा, लगा ऐसा शॉक कि काटने पड़ रहे थाने के चक्कर

locationरतलामPublished: Feb 16, 2020 02:38:49 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

सरप्राइज के चक्कर में लग गया लाखों का चूना

78.jpg

रतलाम/ एक पिता अपने बेटे को जन्मदिन पर सरप्राइज देने वाले थे। इसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली थी। साथ ही लाखों रुपये खर्च भी किए थे। लेकिन बर्थडे से दो दिन पहले उन्हें ऐसा शॉक लगा कि अब पुलिस थाने के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। हालांकि इस शॉक के बारे में पिता ने बेटे को जानकारी नहीं दी। मगर स्थानीय लोगों के माध्यम से किसी तरह पता चला गया।
दरअसल, रतलाम में शुक्रवार रात चोरों ने एक घर के बाहर खड़ी नई कार चुरा ली। ये कार पिता अपने बेटे को जन्मदिन पर तोहफे में देने के लिए लाया था लेकिन जन्मदिन दो दिन बाद होने से कार को दोस्त के घर के बाहर खड़ा कर दिया था, जिसे रात में चोर ले गए। चोरी की इस घटना की शिकायत शनिवार सुबह जवाहर नगर निवासी शैलेंद्र सिंह देवड़ा ने की। उन्होंने बताया कि वह शासकीय उमा विद्यालय धौंसवास में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं।
3
दोस्त के घर में खड़ी कर दी कार
शैलेंद्र सिंह ने शुक्रवार को ही 7 लाख 80 हजार रुपये की कीमत की स्विफ्ट डिजायर नई कार बेटे प्रांजुल्य सिंह को जन्मदिन तोहफे में देने के लिए खरीदी थी। उसके बाद कार को शाम करीब साढ़े छह बजे राजस्व नगर में अपने परिचित के घर के बाहर खड़ी कर दी थी। जहां से उसे चोर उठा ले गए।
UK में लॉन्च हुआ swift का attitude एडीशन, देखें वीडियो
16 फरवरी को था बेटे का बर्थडे
पीड़ित ने कहा कि जिनके घर के बाहर कार को खड़ा किया था, उनसे कहा था कि आज मुहूर्त नहीं है, इसलिए कार को 16 फरवरी की सुबह आकर ले जाऊंगा। सुबह परिचित का फोन आया कि कार घर के बाहर नहीं है। ये सुनते ही होश उड़ गए। उसके बाद मौके पर जाकर देखा तो कार नहीं दिखी। इसके बाद डायल 100 को इसकी सूचना दी। तो उनके द्वारा स्टेशन रोड जाकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही थी, जिस पर थाने में जाकर रिपोर्ट लिखाई है।
maruti-swift-dzire-recall-1532497495.jpg
सीसीटीवी में दिखी कार
बताया जा रहा है कि अपराधी कार रात करीब तीन बजे के बाद चुराकर ले गए हैं। रात 3.24 बजे कार पावर हाउस रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास से कॉलोनी के बाहर निकलकर दो बत्ती तरफ जाती नजर आई थी लेकिन उसके बाद कार का कहीं पता नहीं चला। पुलिस भी चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमेरे खंगाल रही है, घटना के बाद संभावित स्थान पर तलाश करने के बाद भी कार नहीं मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो