मामूली विवाद में जमकर हुई मारपीट

मामूली विवाद में जमकर हुई मारपीट

By: kamal jadhav

Updated: 23 May 2020, 04:15 PM IST

रतलाम। ताल के मरमियाखेड़ी में टापरी बनाने को लेकर कालबेलिया समाज के दो पक्षों में गुरुवार को जमकर लाठियां चली। इसमें दोनों पक्षों के कई लोगों को चोंटे आई है। एक पक्ष के दो लोगों को गंभीर चोंटे आने से उन्हें रतलाम रैफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से बलवे की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है जबकि एक पक्ष के दो गंभीर होने से दूसरे पक्ष पर धारा ३०७ का प्रकरण भी दर्ज किया है।

ताल थाने के सब इंस्पेक्टर डीएल दसोरिया ने बताया कि यह घटना मरमियाखेड़ी के बस स्टैंड के पास गुरुवार की शाम करीब पौने सात बजे हुई। सरकारी जमीन पर झौंपड़ी बनाने को लेकर कालबेलिया समाज के दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि दोनों पङों की तरफ से लाठियों और अन्य हथियारों का जमकर उपयोग हुआ। दोनों पक्षों की तरफ से १०-१०, १५-१५ लोग मारपीट में शामिल हुए और काफी देर तक इनके बीच जमकर लाठियां चलीं। एक पक्ष के बंशीनाथ पिता वासुनाथ ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके ही समाज के १० लोगों ने उनके परिवार पर हमला कर दिया। इसमें परिवार के सात लोग घायल हुए हैं। इनमें रामनाथ और सुहाग बाई को गंभीर चोंटे होने से जिला अस्पताल रैफर किया गया।

पुलिस ने बंशीनाथ की रिपोर्ट पर नाहरुनाथ, बबलूनाथ, अर्जुननाथ, सोनू नाथ, काना नाथ, भग्गूनाथ, रंगानाथ, मिट्टू नाथ, जस्सूनाथ, मेमबाई और सनाबाई के खिलाफ धारा १४७, १४८, १४९, ३०७, ३२३, २९४ ५०६, ३४ में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
दूसरे पक्ष की तरफ से नारुनाथ पिता रुगानाथ ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई कि पहले पक्ष के उनके ही समाज के १० से १५ लोगों ने उनके परिवार पर लाठियों से हमला कर दिया। इसमें उनके परिवार के भी कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने नारूनाथ की रिपोर्ट पर वरदूनाथ पिता नाथूनाथ सहित इनके परिवार के आठ अन्य लोगों के खिलाफ १४७, ३४१, २९४, ३२३, ५०६ और ४२७ में प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Show More
kamal jadhav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned