scriptVIDEO रतलाम में भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक | fierce fire in Ratlam, burning everything | Patrika News

VIDEO रतलाम में भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक

locationरतलामPublished: May 28, 2020 09:34:26 am

Submitted by:

Ashish Pathak

रात 9.45 बजे लगी आग: दो और दुकान को चपेट में लिया, माणकचौक में रेडीमेड गारमेंट की दुकान में लगी आग, दमकल की 5 Fire Lory ने पाया काबू।

VIDEO रतलाम में भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक

VIDEO रतलाम में भीषण आग, सब कुछ जलकर खाक

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम में बुधवार रात करीब 9.45 बजे सबसे व्यस्त रहने वाले माणकचौक के बाजार में लगी भीषण आग से सबकुछ जलकर खाक हो गया। आग इतनी विकराल थी की उसकी लपटे दूर पैलेस रोड तक दिखाई दे रही थी। रात में आग पर नगर निगम की 5 Fire Lory ने मिलकर काबू पाया। घटना के बाद समाजसेवा से जुडे़ कई युवा पुलिस व नगर निगम सहित प्रशासन की मदद के लिए पहुंच गए थे। आग लगने का कारण शुरुआती जानकारी के अनुसार शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।
रेलवे का तोहफा : रेलवे ने किया टिकट आरक्षण के नियम में बदलाव, 24 मई से होंगे लागू

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u5njk
माणक चौक में रेडीमेड गारमेंट की दुकान में रात करीब 9.45 बजे अचानक भीषण आग लगी। आग की सूचना के बाद माणक चौक थाने के आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। निगम के फायर स्टेशन को सूचना देकर फायर फाइटर गाड़ी मंगवाई गई। शुरुआत में जो दमक ल आई वह शहर में सैनिटाइजर छिड़काव करने के काम आई थी इसलिए मौके से वापस भेज दिया गया। इसके बाद नगर निगम से दूसरी दमकल को भेजा गया। आग लगने के बाद करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका।
इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u5nkx
रेडीमेड गारमेंट की दुकान से हुई शुरू

रेडीमेड गारमेंट की दुकान के आग किस वजह से लगी यह तुरंत पता नहीं चला, लेकिन अंदर लगी आग फैलती गई और आसपास की दो दुकानों को भी चपेट में ले लिया। जिस दुकान में आग लगी उसके साथ ही आसपास की दुकानों के भी शटर तोड़े गए और उसमें आग बुझाने का प्रयास किया जाता रहा। गारमेंट और उसकी पैकिंग के होने के कारण आग तेजी से फैली। आग पर काबू पाने में भारी मशक्कत करना पड़ी। इसकी वजह आग जिन दुकानों में लगी वो पतली गली थी।
रेलवे का बड़ा ऐलान : 22 मई से यात्रा होगी आसान, मिलेगी वेटिंग टिकट की सुविधा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u5nmm
दुकान में पटाखे जले
मनोज शुक्ला की मार्बल की दुकान में आग लगी उसके पास की एक दुकान में पटाखे होने की जानकारी मिली थी। आग बुझाने के दौरान कुछ पटाखों के जलना फूटने की भी आवाज आई इससे दुकानों के आसपास खड़े होकर तमाशा देख रहे लोग भाग खड़े हुए। माणकचौक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित प्रशासनीक अधिकारी सूचना मिलते ही पहुंच गए थे व देर तक व्यवस्था संभालते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो