रेलवे के फिल्टर प्लांट में भीषण आग : एक हफ्ते में दूसरी बार हुई आगजनी, जिम्मेदारों को कारण पता नहीं

फिल्टर प्लांट में भीषण लगी आग, आधे घंटे कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू।

By: Faiz

Published: 25 Feb 2021, 08:35 PM IST

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम स्थित रेलवे के पानी शोधन करने वाले फिल्टर प्लांट में गुरुवार की दोपहर एक बार फिर भीषण आग लग गई। अचानक ही उठीं आग की तेज लपटों के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी से आग पर काबू पाया गया। आपको बता दें कि, एक सप्ताह में ये दूसरी बार है, रेलवे क्षेत्र में इस प्रकार की आगजनी की घटना हुई है। इसके पूर्व रेलवे अस्पताल क्षेत्र के बाहर बगीचे में आग लगी थी। वहीं, रेलवे के अधिकारी इस आगजनी का कारण अज्ञात बता रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- राजधानी में Live Murder : बीच सड़क पर युवक का गला रेता, विचलित कर देंगी तस्वीरें

देखें खबर संबंधित वीडियो...

आग पर काबू पाने में लगा आधा घंटा

रेलवे के शिमला कॉलोनी स्थित फिल्टर प्लांट में दोपहर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसके बाद तेज तेज लपटे उठने लगी। इन लपटों को देखकर आसपास काम करने वाले रेल कर्मचारियों ने रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों को इस संबंध में सूचना दी। इसके बाद दमकल की गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया गया। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, आग बुझाने में करीब 30 मिनट का समय लगा है।

 

पढ़ें ये खास खबर- सरकारी निर्देश ताक पर : कोरोना काल में लग रही प्राथमिक शाला, छात्रों से कराई जा रही स्कूल की सफाई


एक हफ्ते में दूसरी बार लगी आग

बता दें कि, एक सप्ताह के भीतर ही रेलवे अस्पताल क्षेत्र के बाहर स्थित बगीचे में इसी प्रकार से आग लग गई थी। तब भी रेलवे का यही कहना था कि, आग अज्ञात कारणों से लगी है। गुरुवार दोपहर को लगी आग का कारण भी रेलवे द्वारा अज्ञात ही बताया जा रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned