scriptfire in house due to short circuit father dies daughter scorched | शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी | Patrika News

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी

-रतलाम के रावटी के कुंवरपाड़ा में मकान में लगी आग
-झुलसे मकान मालिक की इलाज के दौरान मौत
-एक बच्ची का गाल और पैर भी आग में झुलसा
-1 गाय और 1 भैंस भी आग की चपेट में आईं
-शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना

रतलाम

Updated: December 08, 2021 08:31:08 pm

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में स्थित रावटी के कुंवर पाड़ा में बीती रात शार्ट सर्किट से अचानक ही एक घर में आग लग गई। आग लगने से घर में मौजूद मकान मालिक और उसकी डेढ़ साल की बच्ची के साथ ही एक गाय और एक भैंस भी झुलस गई। आग से झुलसने के बाद फिलहाल अब मासूम बच्ची की जान तो खतरे से बाहर है। लेकिन, मकान मालिक पिता ने मंगलवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

News
शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी


पुलिस थाना रावटी के टीआई लोकेंद्रसिंह ने बताया कि, घटना रात करीब साढ़े 11 बजे की है। गांव के सुरेश पिता दूदा भाभर 26 और उसकी डेढ़ साल की अंकिता घर में ही थे। जबकि, पत्नी गांव में घर के पास ही हो रही शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। सुरेश के मकान के आधे हिस्से में रहते थे और आधे हिस्से में पशुओं के बांधने का बना रखा हैं।

पढ़ें ये खास खबर- खड़ी वैन में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल


बच्ची को बचाने के लिए खुद झुलस गया पिता

आग लगने के समय सुरेश और उसकी बच्ची साथ थे। आग लगते ही सुरेश को पता चला तो उसने बुझाने का प्रयास किया। बच्ची को भी संभाला। आग तेजी से घर में फैली और इसकी चपेट में एक गाय और एक भैंस भी झुलस गई। घायल सुरेश को रावटी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मंगलवार को दोपहर को सुरेश को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रैफर कर दिया। शाम करीब सवा चार बजे सुरेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.