scriptशॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी | fire in house due to short circuit father dies daughter scorched | Patrika News

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी

locationरतलामPublished: Dec 08, 2021 08:31:08 pm

Submitted by:

Faiz

-रतलाम के रावटी के कुंवरपाड़ा में मकान में लगी आग-झुलसे मकान मालिक की इलाज के दौरान मौत-एक बच्ची का गाल और पैर भी आग में झुलसा-1 गाय और 1 भैंस भी आग की चपेट में आईं-शॉर्ट सर्किट से आग लगने की सूचना

News

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, झुलसने से पिता की मौत, डेढ़ साल की बेटी झुलसी

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में स्थित रावटी के कुंवर पाड़ा में बीती रात शार्ट सर्किट से अचानक ही एक घर में आग लग गई। आग लगने से घर में मौजूद मकान मालिक और उसकी डेढ़ साल की बच्ची के साथ ही एक गाय और एक भैंस भी झुलस गई। आग से झुलसने के बाद फिलहाल अब मासूम बच्ची की जान तो खतरे से बाहर है। लेकिन, मकान मालिक पिता ने मंगलवार को जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।


पुलिस थाना रावटी के टीआई लोकेंद्रसिंह ने बताया कि, घटना रात करीब साढ़े 11 बजे की है। गांव के सुरेश पिता दूदा भाभर 26 और उसकी डेढ़ साल की अंकिता घर में ही थे। जबकि, पत्नी गांव में घर के पास ही हो रही शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। सुरेश के मकान के आधे हिस्से में रहते थे और आधे हिस्से में पशुओं के बांधने का बना रखा हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- खड़ी वैन में जा घुसी तेज रफ्तार यात्री बस, वैन सवार 2 की मौत, 2 घायल


बच्ची को बचाने के लिए खुद झुलस गया पिता

https://www.dailymotion.com/embed/video/x864ydg

आग लगने के समय सुरेश और उसकी बच्ची साथ थे। आग लगते ही सुरेश को पता चला तो उसने बुझाने का प्रयास किया। बच्ची को भी संभाला। आग तेजी से घर में फैली और इसकी चपेट में एक गाय और एक भैंस भी झुलस गई। घायल सुरेश को रावटी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। मंगलवार को दोपहर को सुरेश को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल रैफर कर दिया। शाम करीब सवा चार बजे सुरेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो