scriptरतलाम में अधिकारियों की खींचतान से अब तक नहीं सजा पटाखा बाजार | Firecracker market not yet punished by the pull of officials in Ratlam | Patrika News

रतलाम में अधिकारियों की खींचतान से अब तक नहीं सजा पटाखा बाजार

locationरतलामPublished: Oct 22, 2019 11:05:41 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

– मंदसौर, नीमच सहित अन्य शहरों में दो दिन से लगी दुकानें, रतलाम में 24 को होगी दुकानों की नीलामी

रतलाम में अधिकारियों की खींचतान से अब तक नहीं सजा पटाखा बाजार

रतलाम में अधिकारियों की खींचतान से अब तक नहीं सजा पटाखा बाजार

रतलाम। शहर में दीपावली पूर्व लगने वाली पटाखा दुकानों के लिए प्रशासन ने मैदान का आवंटन कर लाइसेंस तो जारी कर दिए है लेकिन नगर निगम यहां पर दुकानें अब तक नहीं लगवा सका है। जबकि समीपस्थ जिला मंदसौर, नीमच सहित अन्य शहरों में पटाखा बाजार सजे दो दिन बीत चुके है, पर रतलाम के व्यापारियों को अभी एक दिन और इंतजार करना होगा।
अब तक पटाखा दुकानों की नीलामी नहीं होने से परेशान पटाखा व्यापारी मंगलवार शाम कलेक्टर से मिलने पहुंचे और जल्द दुकान आवंटन कराए जाने की मांग की। इसके बाद कलेक्टर रुचिका चौहान, एसपी गौरव तिवारी सहित अन्य अधिकारी बरबड़, त्रिवेणी और अंबेडकर मैदान पर पहुंचे, जहां पर पटाखा बाजार सजना है। व्यापारियों ने कलेक्टर से दुकानों का आंवटन 24 के बजाए 23 तारीख को करने की मांग की। उनकी माने तो यदि 24 को दुकानें मिलती है तो उन्हे बाहर से पटाखे बुलवाकर दुकान लगाकर जमाने में धनतेरस का दिन पूरा लग जाएगा। एेसे में सिर्फ दो दिन में वह कैसे व्यापार कर सकेंगे। वहीं दूसरी और नगर निगम का रूख 24 तारीख को ही दुकान आवंटन करने का नजर आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो