scriptFirst sloganeering, Congress councilors took oath in the name of god | देखें वीडियो : पहले की जमकर नारेबाजी, फिर ली कांग्रेस पार्षदों ने ईश्वर के नाम शपथ | Patrika News

देखें वीडियो : पहले की जमकर नारेबाजी, फिर ली कांग्रेस पार्षदों ने ईश्वर के नाम शपथ

निकाय चुनाव के बाद मध्यप्रदेश के रतलाम में कांग्रेस से जीतकर आए 15 पार्षदों ने ईश्वर के नाम की शपथ ले ली। ईश्वर के नाम पर शपथ लेने वालों में 9 महिला और 6 पुरुष पार्षद शामिल रहे। अब भाजपा के 30 और 4 निर्दलीय रविवार दोपहर अभिजीत मुहूर्त में 12.30 बजे शपथ लेंगे।

रतलाम

Published: August 06, 2022 12:43:05 pm

रतलाम. निकाय चुनाव के बाद मध्यप्रदेश के रतलाम में कांग्रेस से जीतकर आए 15 पार्षदों ने ईश्वर के नाम की शपथ ले ली। ईश्वर के नाम पर शपथ लेने वालों में 9 महिला और 6 पुरुष पार्षद शामिल रहे। अब भाजपा के 30 और 4 निर्दलीय रविवार दोपहर अभिजीत मुहूर्त में 12.30 बजे शपथ लेंगे। भजपा और निर्दलीय पार्षदों का शपथ समारोह बरबड़ स्थित विधायक विश्रामगृह में होगा। इसमे जिले के प्रभारी मंत्री ओपीएस भदोरिया भी शामिल होंगे।
aligarh-congress-protest-against-ed-s-questioning-from-sonia-gandhi-and-inflation.jpg
असल में रतलाम नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के सिर्फ 15 पार्षद ही जीतकर आए। इनमे भी पुरुष से अधिक महिलाएं जीतकर आई। शपथ का मुख्य आयोजन रविवार को है, लेकिन कांग्रेस पार्षदों ने सत्तापक्ष से अलग जाकर एक दिन पूर्व ही नगर निगम में शपथ ले ली। शपथ दिलाने का काम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने किया।
नारेबाजी कर आए सदन में

कांग्रेस पार्षद पार्टी के शहर अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, महापौर प्रत्याशी रहे मयंक जाट आदि के नेतृत्व में महात्मा गांधी प्रतिमा स्थल से नारेबाजी करते हुए आए। इस दौरान भारत माता की जय, कांग्रेस जय, सोनिया गांधी की जय आदि की नारेबाजी की गई। शपथ के बाद कांग्रेस पार्षद दल ने नगर निगम में पौधरोपण भी किया। इस दौरान नीम, पीपल, जामफल आदि के पौधे लगाए गए।
इनकी तस्वीर क्यों नहीं

शपथ के बाद कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी रहे मयंक जाट ने कलेक्टर को कहा कि जिस संविधान की शपथ ली जा रही है, उस संविधान को बनाने वाले बाबा डॉ. भीमराव आंबेडकर की तस्वीर तक निगम के सदन में नहीं है। इसके बाद कलेक्टर ने भरोसा दिया, इसको लगाया जाएगा।
इन्होंने ली शपथ

कांग्रेस से शांतिलाल वर्मा, भावना पैमाल, यास्मीन शेरानी, नासीर कुरैशी, वाहिद शेरानी आदि वो पार्षद है जो दो या उससे अधिक बार चुनाव जीतकर आए और शपथ ली। इनके अलावा कांग्रेस से पहली बार पार्षद बने सदस्यों ने भी शपथ ली। शपथ के पूर्व नगर निगम के सामने स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। शपथ के बाद डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा पर भी जाकर माल्यार्पण कांग्रेस पार्षदों ने किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली अंतिम सांसRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदMaharashtra: रायगढ़ के पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण हादसाJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदकैबिनेट विस्तार से पहले आज नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से मुलाकात करेगी कांग्रेस!राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज 76वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को करेंगी संबोधितNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.