मध्यप्रदेश में एक और मासूम गायब, 48 घंटे से चल रहा है दुआओं का दौर, नाराज परिजनों ने किया हंगामा

मध्यप्रदेश में एक और मासूम गायब, 48 घंटे से चल रहा है दुआओं का दौर, नाराज परिजनों ने किया हंगामा

Manish Geete | Publish: Apr, 15 2019 12:10:40 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश में एक और मासूम गायब, 48 घंटे से चल रहा है दुआओं का दौर, नाराज परिजनों ने किया हंगामा


रतलाम। घर की गली में जरा-सी भी पदचाप होती है तो मां-पिता उठकर बैठ जाते है। कोई दस्तक होती है तो लगता है उनका लाल आ गया। ये मासूम पिछले 48 घंटों से लापता है। हर जगह तलाश किया, लेकिन कही से उम्मीद की कोई रोशनी नहीं आ रही। अब पुलिस का ही सहारा है। शहर में हर हाथ इस मासूम की सलामत के लिए उठ रहे है। कोई मंदिर जा रहा है तो कोई दरगाह। ये लग रहा है कि पांच साल के इस मासूम को जैसे पूरे शहर ने अपना लाल मान लिया हो। अगर आपको भी कही ये मासूम नजर आए तो 07412270473, 07412270474 नंबर पर सूचना जरूर दें।

 

crime

हाट रोड स्थित पुलिस चौकी से महज कुछ कदम दूरी से 13 अप्रैल की शाम करीब साढ़े चार बजे अचानक गायब हुए पांच साल के मासूम फ्रैजान उर्फ डूडू पिता मो. जफर का 48 घंटे गुजर जाने के बाद कोई पता नहीं चल पाया है। इस दौरान किसी का कोई संदेश भी परिजनों तक नहीं पहुंचा कि बच्चा किसके पास है और किस हालत में है। 36 घंटे से परेशान परिजन रविवार की रात करीब आठ बजे हाट की चौकी स्थित पुलिस चौकी पर पहुंचे और अपना आक्रोश जताने लगे।

 

एसपी को बुलाने की मांग, क्योंकि उनसे है उम्मीद
परिजनों के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग भी पुलिस चौकी पर जमा हो गए। उनकी मांग थी कि पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी उनकी बात सुने और जल्द से जल्द निराकरण करे। करीब नौ बजे एसपी तिवारी हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पहुंचे और परिजनों से चर्चा की। शनिवार की शाम करीब साढ़े चार बजे अचानक गायब हुए फैजान के चाचा शाहिर ने बताया हम सभी लोग घर में ही थे और ललित गैस एजेंसी के पास बच्चा खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक ही कहीं चला गया तब तक हमें कोई पता नहीं था। घर से बच्चे को देखने के लिए परिजन बाहर आए तो बच्चा नहीं था। चारों तरफ ढूंढने पर भी बच्चा नहीं मिला। इसके बाद पुलिस चौकी पर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। शनिवार की शाम से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद भी बच्चे का अभी तक पता नहीं चल पाया है। बच्चा नहीं मिलने से रातभर और दिन कैसे गुजारे हैं यह हम ही जानते हैं।

 

ratlam

पुलिस के लगे हुए है कैमरे
हाट रोड स्थित चौराहे पर पुलिस के कैमरे लगे हुए हैं। इन कैमरों की जांच करने पर पता चला कि चार बजकर 31 मिनट पर बच्चा एक तरफ जाता दिखाई दिया और फिर 4 बजकर 32 मिनट पर जिधर से आया उधर जाता दिखाई दिया। इसके बाद उसका पता नहीं वह किस तरफ गया। इस क्षेत्र में कुछ अन्य दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी इसी समय के आधार पर चैक किया गया किंतु किसी भी कैमरे में वह दिखाई नहीं दिया। पुलिस चौकी प्रभारी हिमांशु भार्गव ने बताया हो सकता है राजेंद्र नगर की तरफ की गली से बच्चा कहीं चला गया किंतु कौन ले गया इसकी पड़ताल की जा रही है।



एसपी बोले, जल्द ढूंढ लेंगे बच्चे को
रात आठ बजे से पुलिस चौकी पर जमा लोगों की भीड़ और गुमशुदा मासूम के परिजनों से मिलने एसपी तिवारी रात करीब नौ बजे हाट रोड स्थित पुलिस चौकी पहुंचे। उन्होंने फैजान के पिता मो. जफर, चाचा मो. शाहिर सहित अन्य को बुलाकर चर्चा की। बच्चे के चाचा शाहिर ने बताया एसपी ने बहुत अच्छे तरीके से हमारी बात सुनी और बच्चे को जल्द से जल्द ढूंढने का आश्वासन दिया। उन्होंने अपने मातहतों को निर्देश भी दिए कि बच्चे का फोटो सभी थानों, चौकियों पर भेज दिया गया है। बच्चे के गुम होने के दौरान उधर से निकले वाहनों की भी जांच की जाएगी और उस समय इस क्षेत्र में संचालित मोबाइल को भी चेक किया जाएगा। कोई भी अंजान मोबाइल नंबर या वाहन होगा तो उसकी भी पड़ताल की जाएगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned