दीपोत्सव के पहले खाद्य विभाग की टीम उतरी बाजार में

- मिठाई एवं नमकीन दुकानों से एकत्र किए नमूने

रतलाम। दीपोत्सव के पूर्व शहर में मिठाई एवं नमकीन दुकानों पर जांच के लिए रविवार को खाद्य एवं औषधि प्रशासन की टीम जांच के लिए पहुंची। टीम ने पांच स्थानों पर जांच के दौरान मिठाई व नमकीन की जांच के लिए दुकानों से नमूने भी एकत्र किए है। इसमें कहीं से मिठाई तो कहीं से नमकीन के नमूने एकत्र किए है, जिन्हे जांच के लिए भोपाल राज्य खाद्य प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

टीम ने शहर में जलाराम स्वीट्स दोबत्ती से मलाई बर्फ ी का नमूना, रतनश्री नमकीन स्टेशन रोड से मलाई बर्फ ी, शुभम् नमकीन स्टेशन रोड से सेव पैकेट का नमूना, श्रीराम खंडेलवाल नमकीन एवं स्वीट्स स्टेशन रोड से एक सेव पैक का नमूना, खंडेलवाल सेव भंडार से डबल लौंग पैक का एक नमूना जब्त किया गया। सभी नमूने जांच के लिए टीम प्रयोगशाला भिजवाएगी। प्रशासनिक अमले की इस कार्रवाई के दौरान खाद्य सुरक्षा अधिकारियों में आरआर सोलंकी, यशवंत कुमार शर्मा, प्रीति मंडोरिया व ज्योति बघेल मौजूद रही।

Sourabh Pathak
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned