रेलवे मैदान पर तरुण का जल्वा, विजेता बन गया रतलाम

अंतर मंडल रेल फुटबॉल स्पर्धा

रतलाम। मौसम में अब धीरे-धीरे गर्माहट आने लगी है, मगर रेलवे मैदान पर मानो जोश की आंधी आ गई, जब फुटबॉल मैच के दौरान एक खिलाड़ी के कारण ही जीत का तमगा मिल गया। जी हां, हम बात कर रहे हैं, रेलवे खेल मैदान पर आयोजित तीन दिवसीय अंतर मंडल रेल फुटबॉल स्पर्धा की। रतलाम टीमकी तरफ से जब तरुण ने मैदान संभाला मानो जीत को झोली में डाल दी। दो गोल ऐसे शानदार किए, जिसके बाद विरोधी टीम ने अपने हथियार डालकर सिर्फ जीत रतलाम के नाम करने का काम किया।

रेल मंडल मुख्यालय पर चल रही तीन दिवसीय अंतर मंडल रेल फुटबॉल स्पर्धा को रतलाम ने परेल वर्कशॉप को 4 के मुकाबले 0 गोल से पराजित करके ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। प्रतियोगिता के गुरुवार शाम को खेले गए फायनल मुकाबले में रतलाम के खिलाड़ी तरुण निर्वाण के द्वारा किए गए दो गोल जीत के शिल्पकार रहे। मैच की शुरुआत होते ही रतलाम के खिलाड़ी विरोधी टीम पर हावी रहे।

प्रतियोगिता के फायनल मुकाबले की शुरुआत शाम को 3 बजे हुई। रतलाम के खिलाडि़यों के आपसी तालमेल, बेहतर पास करने के चलते विजेता बना। प्रतियोगिता के निर्णायक मैच में तरुण निर्वाण ने दो, कमल यादव ने एक व सादीक ने एक गोल किया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक विनित गुप्ता ने ट्रॉफी के साथ 5 हजार रुपए का पुरस्कार बेहतर प्रदर्शन पर देने की घोषणा की।

यह रहे उपस्थित
पुरस्कार वितरण समारोह में डीआरएम के अलावा अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा, रतलाम मंडल खेलकुद संघ सचिव व वरिष्ठ परिचालन प्रबंधक विपुल सिंघल, वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक एसके मीना सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned