scriptFraud of Rs 9 lakh through fake international calls | फर्जी अंतरराष्ट्रीय कॉल से 9 लाख रुपए की धोखाधड़ी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार | Patrika News

फर्जी अंतरराष्ट्रीय कॉल से 9 लाख रुपए की धोखाधड़ी, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

तेलंगाना पुलिस ने यहां से युवक के कंप्यूटर का सीपीयू और अन्य सामान भी जब्त किया है....

रतलाम

Updated: August 04, 2021 06:53:31 pm

रतलाम। माणक चौक थाना क्षेत्र में कल तेलंगाना पुलिस ने ऑनलाइन ठगी के मामले में दबिश दी है। रतलाम के एक युवक द्वारा फर्जी अंतरराष्ट्रीय कॉल से 9 लाख रुपए की धोखाधड़ी की थी जिसकी शिकायत हैदराबाद के राजेंद्र नगर थाने में दर्ज की गई है। आरोपी युवक की तलाश में तेलंगाना आईबी कल रतलाम पहुंची थी जहां माणक चौक थाना पुलिस के सहयोग से तेलंगाना पुलिस ने आरोपी मुर्तुजा पिता जाकिर हुसैन को गिरफ्तार कर अपने साथ हैदराबाद ले गई है। तेलंगाना पुलिस ने यहां से युवक के कंप्यूटर का सीपीयू और अन्य सामान भी जब्त किया है।

arrest8.jpg
Fraud
arrest_1.jpg

हैदराबाद के राजेंद्र नगर थाने में फर्जी अंतरराष्ट्रीय कॉल द्वारा ऑनलाइन ठगी का मामला दर्ज हुआ था। जिसमें रतलाम के बौहरा बाखल निवासी मुर्तजा पिता जाकिर हुसैन की तलाश तेलंगाना पुलिस को थी। मोबाइल लोकेशन के आधार पर तेलंगाना पुलिस ने आज रतलाम के माणक चौक थाना पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है।

रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि तेलंगाना पुलिस द्वारा रतलाम पुलिस को सूचना दी गई थी कि आरोपी युवक के खिलाफ हैदराबाद में ऑनलाइन फ्रॉड के मामले में धोखाधड़ी(420),467,468,471,आईटी एक्ट और इंडियन वायरलेस टेलीग्राम एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज है। ऑनलाइन ठगी के इस मामले में रतलाम के एक युवक की तलाश हैदराबाद की राजेंद्र नगर थाना पुलिस को है। जिस पर माणक चौक थाना पुलिस के सहयोग से कार्रवाई करते हुए तेलंगाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है और उसके कंप्यूटर के सीपीयू को भी जप्त किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.