scriptMP में लूट करने वाला गिरोह हथियारों के साथ गिरफ्तार VIDEO | Gang robber arrested in MP with weapons VIDEO | Patrika News

MP में लूट करने वाला गिरोह हथियारों के साथ गिरफ्तार VIDEO

locationरतलामPublished: Jul 21, 2020 11:03:15 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

चार आरोपी फरार, गिरोह के तीन सदस्य को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

MP में लूट करने वाला गिरोह हथियारों के साथ गिरफ्तार

MP में लूट करने वाला गिरोह हथियारों के साथ गिरफ्तार

रतलाम. मध्यप्रदेश के रतलाम जिले की नामली पुलिस ने लूट की योजना बनाते कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तो तीन आरोपित हुए है, जबकि चार को भागने में सफलता मिली है। पुलिस ने जिनको पकड़ा है उनके पास से हथियार भी जब्त करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि जिनको पकड़ा गया है वो लोग पारदी गिरोह के सदस्य है जिनका काम ही लूट करना है। पूरे मध्यप्रदेश में इस गिरोह का आतंक रहा है।
रेलवे ने करोड़ों यात्रियों को दी खुश खबर

crime_scene.jpg
रतलाम पुलिस ने पारदी गिरोह के कुछ सदस्यों को लूट की योजना बनाते हुए जिले के बांगरोद से गिरफ्तार किया है। आरोपी गुना जिले के धरनावदा के पारदी गिरोह से जुड़े हुए हैं और बांगरोद में पेट्रोल पंप के साथ ही वाहनों के टायर पंक्चर करके वाहनों को लूटने की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके चार अन्य साथ मौके से फरार हो गए हैं। यह गिरोह पूरे मध्यप्रदेश व अन्य राज्यो में बड़ी लूट व डकैती घटना करता रहा है। गिरोह के सदस्यों से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं।
नेताजी ने कहा पार्टी मां होती है, कार्यकर्ता बोले मां बहरी हो गई

CRIME NEWS- पेट्रोल पम्प के सेल्समैन से ढाई लाख की लूट
रतलाम पुलिस ने बताया कि अपराधिक सदस्यों द्वारा जिले के बांगरोद में पेट्रोल पंप पर डकैती डालने व टेंकरों के टायर पंचर कर लूटने की योजना बनाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मुखबिरों को लगाया गया। सूचना पक्की पाए जाने पर पुलिस ने पहुंचकर योजना बनाते आरोपी गिरोह के तीन सदस्य पकड़ लिए गए। इस दौरान पुलिस को आता देखकर चार मौके से फरार हो गए थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से पिस्टल, कारतूस, धारिये व अन्य घातक हथियार व टायर पंचर करने के उपकरण व ताला नकुचा तोडऩे के उपकरण व चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई है। चोरी की यह बाइक उज्जैन जिले के इंगोरिया से चुराई गई थी।
ट्रेन में चाय नहीं, यात्री मांग रहे काढ़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7v4seo
23 हजार का इनामी गिरफ्तार

रतलाम जिले की पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी गोविंद उर्फ गोविंदा पिता बिंसन 33 पारदी, प्रमोद पिता पर्वत सिंह सोलंकी 21 जीते उर्फ जितेंद्र पिता आकाश पारदी 21, प्रमोद सोलंकी को गिरफ्तार किया गया है। गोविंदा के विरुद्ध पूर्व में थाना धरनावदा, फतेगड़, जिला गुना ,नागदा, इंगोरिया आदि थानों में पूर्व में भी डकैती, हत्या के प्रयास चोरी का मामला दर्ज है। गोविंदा के विरुद्ध गुना जिले में 23 हजार का इनाम घोषित है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को मंगलवार को जिला न्यायालय में पेश कर रिमांड मांगा गया। सभी आरोपियों को 24 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो