scriptसरकारी कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, बढ़ी हुई मिलेगी सेलरी | Government employees will get Diwali gift, increased salary | Patrika News

सरकारी कर्मचारियों को दीपावली का तोहफा, बढ़ी हुई मिलेगी सेलरी

locationरतलामPublished: Oct 06, 2021 04:24:58 pm

Submitted by:

deepak deewan

हर कर्मचारी—अधिकारी को मिलेगी सौगात

diwali1.png

हर कर्मचारी—अधिकारी को मिलेगी सौगात

रतलाम. कर्मचारियों—अधिकारियों को सरकार ने दीपावली की सौगात दे दी है. केंद्र सरकार ने रेलवे के कर्मचारियों को बोनस देने की घोषणा की है. रेलवे इस निर्णय से रतलाम रेल मंडल के हजारों कर्मचारियों—अधिकारियों को लाभ होगा. रेलवे के कर्मचारियों—अधिकारियों के साथ ही कुछ यूनियन पदाधिकारियों ने भी रेलवे के इस निर्णय पर खुशी जाहिर की है.

भारतीय रेलवे ने अपने कर्मचारियों—अधिकारियों की दशहरा के पहले ही दीपावली मनवाने की व्यवस्था कर दी है. रेलवे ने देशभर के 11 लाख से अधिक कर्मचारियों को दीपावली पूर्व का बोनस मंजूर किया है. रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने मीडिया के समक्ष डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये घोषणा की. रेलवे के हर कर्मचारी—अधिकारी को ये बोनस प्रदान किया जाएगा.

Government employees will get Diwali gift, increased salary
IMAGE CREDIT: patrika

रेलवे के इस निर्णय से रतलाम रेल मंडल में कार्यरत करीब 13 हजार से अधिक कर्मचारियों को लाभ होगा। रेल मंडल कार्यालय में मीडिया की उपस्थिति में रेलवे बोर्ड अध्यक्ष ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह जानकारी देते हुए बताया कि हर कर्मचारी को कार्य उत्पादन के आधार ओर कम से कम 78 दिन का बोनस मिलेगा.

Must Read- अफसर पति की करतूत- समलैंगिक है, सोशल मीडिया पर डालता है अश्लील फोटो

रेलवे अधिकारियों के अनुसार बोनस के रूप में हर कर्मचारी को कम से कम 17951 रुपए मिलेंगे. दीपावली पूर्व का यह बोनस रेलवे कर्मचारियों को जल्द ही मिल जाएगा. इस संबंध में पत्रिका के सवाल पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष सुनीत शर्मा ने कहा दशहरा के पूर्व ही कर्मचारियों को बोनस राशि का भुगतान कर दिया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84oiq2

ट्रेंडिंग वीडियो