script

दुल्हे के साथ बगैर मास्क आए थे 7 बाराती, दुकानदार ने कान पकड़ कर मांगी मांफी

locationरतलामPublished: Apr 22, 2021 05:19:53 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

शेरवानी खरीदने आए सात लोगों को तीन घंटे तक खुली जेल में पहुंचा दिया….

01_dulha.jpg

groom

रतलाम। कोरोना के कारण जिले में लाकडाउन (lockdown) लगा है। प्रशासन ने बिना काम के आवाजाही पर प्रतिबंध लगा रखा है। इसके बाद भी कुछ लोग बाजार में अनावश्यक कारणों से पहुंच रहे हैं। बुधवार को ऐसा ही मामला सैलाना में सामने आया। नायब तहसीलदार अरुण चंद्रवंशी ने दुकान में पहुंचकर दूल्हे के साथ शेरवानी खरीदने आए सात लोगों को तीन घंटे तक खुली जेल में पहुंचा दिया। 17 अन्य लोगों को भी खुली जेल की हवा खाना पड़ी ।

MUST READ: लाखों रेल यात्रियों के लिए जरुरी खबर, किया गया है बड़ा बदलाव

karnataka-wedding-parents-cancel-wedding-groom-run-away-marriage-hall-karnataka-shadi-bridal-saree-hassan-shadi_730x365.jpg

जानिए क्या था पूरा मामला

नाय तहसीलदार अरुण चंद्रवंशी ने बताया बस स्टैंड के पास स्थित एक मल्टी में एक दुकान खुली होने और उसमें दूल्हे की शेरवानी खरीदने बरातियों के जाने की सूचना मिली थी। पटवारी विश्वास मेहता और एसआई मनोज पाटीदार के साथ राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने दुकान पर पहुंचकर अचानक पहुंच कर कारवाई की।

दुकानदार ने कान पकड़ कर मांगी मांफी

निरीक्षण में पाया कि दुकानदार विजेंद्र सिंह पिता ईश्वर सिंह जादौन एक दूल्हे को शेरवानी और दूल्हे का सूट दिखा रहा था। दुल्हे के साथ बगैर मास्क के आए सात बाराती भी दूल्हे को सूट दिलाने लाए थे। टीम के पहुंचने पर बाराती दुकान छोड़ कर भागने लगे और दुकानदार भी कान पकड़ कर माफी मांगने लगा टीम ने दूल्हे सहित सभी बरातियों को थाने पहुंचाया और 3 घंटे तक सभी को अस्थाई जेल में रखा। बाद में सभी पर चालानी कारवाई की। इसके अलावा दिनभर में 17 अन्य व्यक्तियों पर भी चालानी कारवाई की गई।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ri16

ट्रेंडिंग वीडियो