scriptजीआरपी के एएसआई को किया लाइन अटैच, उज्जैन में मौजूद अधिकारी करेंगे जांच | GRP Police - crime news in ratlam | Patrika News
रतलाम

जीआरपी के एएसआई को किया लाइन अटैच, उज्जैन में मौजूद अधिकारी करेंगे जांच

जीआरपी के एएसआई को किया लाइन अटैच, उज्जैन में मौजूद अधिकारी करेंगे जांच

रतलामMar 09, 2019 / 05:30 pm

Sourabh Pathak

patrika

बीड़ी जलाइले … लेकिन नकली

रतलाम। मालगाड़ी लेकर रतलाम पहुंचे रेलवे के लोको पायलेट से मारपीट के मामले में जीआरपी ने एक एएसआई पर शंका जाहिर की है, जिसके चलते प्रकरण जांच होने तक उसे लाइन अटैच कर जीआरपी लाइन इंदौर भेज दिया गया है। इसके साथ ही प्रकरण की जांच अब डीएसपी रेल उज्जैन को सौंपी गई है। एएसआई पर शंका के पीछे कारणों का खुलासा करने से जीआरपी के अधिकारी भी बच रहे है।
लोको पायलट से मारपीट की घटना के बाद प्रकरण की जानकारी इंदौर व उज्जैन में बैठे विभाग के आला अधिकारियों को मिली तो उनके द्वारा प्रकरण में हस्तक्षेप कर जांच के आदेश जारी कर दिए गए। शुरुआती जांच में लोको पायलट अश्विन शर्मा से मारपीट की घटना में जीआरपी के एएसआई सूरजसिंह चौहान का हाथ होने की शंका जाहिर की। इसके चलते डीएसपी रेल उज्जैन के द्वारा जब तक प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों तक नहीं पहुंचती है, तब तक के लिए एएसआई को जीआरपी लाइन इंदौर अटैच कर दिया गया है।
ये था मामला

रेलवे स्टेशन क्षेत्र में बुधवार रात लोको पायलट अश्विन शर्मा के साथ एक पुलिसकर्मी ने मारपीट की थी। इसके पीछे कारण पुलिसकर्मी द्वारा लोको पायलट को जेबकतरा कहते हुए चांटा मारना बताया था। इतना ही नहीं बाद में उसे जीआरपी थाने लाकर बंद करने की बात कही थी। इसके बाद रेलवे कर्मचारी नेता व अधिकारियों को घटना की जानकारी मिलने पर उनके हस्तक्षेप के बाद जीआरपी ने आधी रात को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।
इनका कहना है
एएसआई को भेजा लाइन

– लोको पायलट से मारपीट की घटना के संबंध में एएसआई सूरजसिंह चौहान पर शंका होने पर उसे जीआरपी लाइन इंदौर अटैच किया गया है। प्रकरण की जांच डीएसपी रेल उज्जैन करेंगे। इस संबंध में आदेश जारी हो चुके है। घटना में एएसआई पर शंका किन कारणों से की गई है, इसकी जानकारी मुझे भी नहीं है।
अभिषेक गौतम, निरीक्षक – थाना जीआरपी, रतलाम
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो