scriptMP News : ट्रेन में वेंडरों के बीच हुई तू..तू..मैं..मैं, तो एक पक्ष ने कर दिया चाकू से हमला | heated argument between vendors in jammu tavi express then one party attacked with knife | Patrika News
रतलाम

MP News : ट्रेन में वेंडरों के बीच हुई तू..तू..मैं..मैं, तो एक पक्ष ने कर दिया चाकू से हमला

Ratlam News : मध्यप्रदेश के रतलाम में चाकूबाजी का बड़ा मामला सामने आया है। जहां वेंडरों की आपसी विवाद में चार लोग घायल हुए हैं।

रतलामJun 26, 2024 / 10:47 am

Himanshu Singh

ratlam news
MP News: मध्यप्रदेश के रतलाम से गुजरने वाली जम्मूतवी एक्सप्रेस में अमरगढ़ और भैरुगढ़ रेल्वे स्टेशन के बीच दो पक्षों में जमकर चाकूबाजी हो गई। जिसमें चार लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। ट्रेन के रतलाम स्टेशन पहुंचने पर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बता दें कि, वेंडरों के बीच अवैध रुप से सामान बेचने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकूओं से हमला कर दिया था। यह घटना ट्रेन के स्लीपर कोच में हुई थी। दोनों पक्षों के चार लोगों के घायल होने की खबर है।
Bhojshala ASI Survey : भोजशाला में किया गया हनुमान चालीसा का पाठ, खुदाई के दौरान मिली कई मूर्तियां

इधर, चाकूबाजी में घायल उमेश ने बताया कि वह अपने छोटे भाई नरेंद्र उर्फ गोलू और जीजा प्रकाश के साथ दाहोद से जम्मूतवी एक्सप्रेस से रतलाम आ रहे थे। तभी अमरगढ़ और भैरूगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन में वेंडर का काम करने वाले दशरथ और उसके भाई अमृत ने चाकू से हमला कर दिया। नरेंद्र और उमेश पर जब हमला किया गया तो जीजा प्रकाश बीच-बचाव करने तो उस पर भी चाकू से हमला कर दिया। स्लीपर कोच में मौजूद यात्री सहम गए। इसके बाद चेन पुलिंग करके ट्रेन रोकी गई तब जाकर मोरवानी स्टेशन पर ट्रेन रुकी। फिर सभी घायलों को इंजन में बैठाकर रतलाम लाया गया। जिसके बाद जीआरपी और आरपीएफ ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

Hindi News/ Ratlam / MP News : ट्रेन में वेंडरों के बीच हुई तू..तू..मैं..मैं, तो एक पक्ष ने कर दिया चाकू से हमला

ट्रेंडिंग वीडियो