scriptहाइटैक चोर: ट्रॉले को दो भाग में बांट कर कर ली १४ लाख की कार चोरी | hightech thief | Patrika News

हाइटैक चोर: ट्रॉले को दो भाग में बांट कर कर ली १४ लाख की कार चोरी

locationरतलामPublished: Feb 28, 2019 05:55:08 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

हाइटैक चोर: ट्रॉले को दो भाग में बांट कर कर ली १४ लाख की कार चोरी

patrika

हाइटैक चोर: ट्रॉले को दो भाग में बांट कर कर ली १४ लाख की कार चोरी

रतलाम। बिलपांक थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा से एक ट्रॉले को चुराकर पहले उसे दो भाग में बांटने और फिर दो महंगी कार चुराने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जनसुनवाई मेें चालक ने शिकायत की थी, हालांकि पुलिस कहानी की हकीकत भी जांच रही है, क्योंकि ट्रॉले का एक हिस्सा हरियाणा तो दूसर बदनावर में मिला है। अब पुलिस इसमें से कार चोरी होने और उनको कहां ले जाने जैसे तथ्यों को जांच रही है।

बिलपांक टोल के समीप ट्रॉला चालक को बेहोश कर ट्राले से दो कार चोरी के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसपी से शिकायत के बाद बिलपांक थाना पहुंचे पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ कायमी की। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है, कि किस तरह से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

उप्र के गाजीपुर के दिलदार नगर निवासी मो. फ राज अहमद खान ३१ की शिकायत पर केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस अब घटना से जुड़े सबूत तलाश रही है। पुलिस टोल नाके सहित हाइवे पर अन्य स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज खंगाल रही है। पुलिस माने तो आरोपी ट्रॉले को टोल से आगे या पीछे लेकर गए होंगे तो उसकी रिकॉर्डिंग यहां के कैमरे में मिल जाएगी। दरअसल ट्रॉले का पीछे का हिस्सा बदनावर में और अगला हिस्सा हरियाणा के रोहतक में मिलना बताया जा रहा है। एेसे में बिलपांक से लेकर बदनावर व रोहतक तक मामले की जांच करने में जुट गई है।
——————-

ये था मामला
पीडि़त १५ फ रवरी को गुडगांव से ट्रॉला लेकर सुबह निकला था, जिसमें मारुति कंपनी की सात गाडिय़ां थी, जिन्हे बैंगलुरु ले जाना था। १६ फ रवरी को उसने बिलपांक टोल पार कर चाय की दुकान पर चाय पी, इस दौरान दुकान पर दो लड़के खड़े थे। चक्कर आने पर उसने थोड़ी आगे जाकर ट्राला रोक दिया था। इसके बाद उसे जब होश आया तब वह मंदसौर जिले के दलौदा में था। उसकी जेब में रखे ३५ हजार रुपए, आईडी कार्ड व अन्य कागजात भी चोरी हो चुके थे। बाद में ट्राले का पिछला हिस्सा बदनावर में होने की सूचना पर वह वहां पहुंचा तो दो महंगी १४ लाख करीब की कार गायब थी।

मुख्यालय से आदेश
सतर्कता संबंधी आदेश पुलिस मुख्यालय से प्राप्त हुए है। इसके बाद सभी जगहों पर सुरक्षा को मजबूत किया गया है। वाहनों की आवाजाही पर नजर रखने के साथ ही लॉज, होटल और धर्मशाला पर भी चेकिंग कर रहे है, संदिग्ध गतिविधि या वस्तु जैसा मामला आने पर नागरिकों को तत्काल पुलिस को सूचना देनी चाहिए।

– गौरव तिवारी, पुलिस अधीक्षक रतलाम

ट्रेंडिंग वीडियो