प्रदेश के इस जिले में कांग्रेस तैयार कर रही अफसरों की कुंडली

प्रदेश के इस जिले में कांग्रेस तैयार कर रही अफसरों की कुंडली

Sachin Trivedi | Publish: Jan, 15 2019 01:56:15 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद रतलाम का दौरा करेंगे नए प्रभारी मंत्री

रतलाम. जिले के नए प्रभारी मंत्री सचिन यादव से मिलने के लिए जिले के कार्यकर्ता सीधे भोपाल पहुंचने लगे है। रतलाम ग्रामीण ब्लॉक के कई कार्यकर्ता रविवार की शाम को लौटे तो कुछ कार्यकर्ता सोमवार की शाम को वापस आए है। प्रभारी मंत्री यादव ने सभी को आश्वस्त कराया कि मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद वे जल्द ही रतलाम का दौरा करेंगे। जिले में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सत्ता में बदलाव के बाद सक्रिय हो गए है। हाल ही में सरकार ने मंत्रियों को जिले की कमान भी सौंप दी है। रतलाम जिले के प्रभारी बने कृषि मंत्री सचिन यादव से मिलने के लिए बीते दो दिनों से कई कार्यकर्ता भोपाल पहुंच गए है। उनका सम्मान करने के साथ ही रतलाम आने का न्यौता भी दिया गया है। वहीं, जिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल भी आगामी दिनों में प्रभारी मंत्री यादव से मिलने भोपाल जाएगा। प्रतिनिधि मंडल के अलावा कई बड़े नेता मकर संक्रांति के बाद प्रभारी मंत्री सहित अन्य मंत्रियों से मिलने के लिए भोपाल पहुंचने वाले है।

तारीख तय नहीं, जिला कांग्रेस का बुलावा

यादव से मिलकर लौटे कार्यकर्ताओं को आश्वस्त कराया गया है कि वे जल्द ही रतलाम आएंगे। जिला कांग्रेस ग्रामीण ने प्रभारी मंत्री यादव से मोबाइल पर चर्चा कर उनको शुभकामना दी और आगामी जिला स्तरीय कार्यक्रम के लिए आमंत्रित भी किया है। यादव से चर्चा के दौरान फिलहाल कार्यक्रम की तारीख तय नहीं हो पाई है। कर्जामाफी को लेकर मुख्यमंत्री कृषि और सहकारिता मंत्रालय से रोजाना चर्चा कर रहे है, ऐसे में प्रभारी मंत्री यादव फिलहाल भोपाल में है और मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद वे रतलाम का दौरा करेंगे।

कांग्रेस ब्लॉकवार तैयार कर रही फीडबैक
जिला कांग्रेस ने प्रभारी मंत्री से मिलने से पहले ब्लॉकवार फीडबैक जुटाना शुरू किया है। ब्लॉक अध्यक्षों को उनके क्षेत्र में अधिकारी-कर्मचारियों की सक्रियता, किसानों के मुद्दें सहित अन्य जनसुविधाओं को लेकर जानकारी देने के लिए कहा गया है। कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल यादव से चर्चा के दौरान अपनी फीडबैक रिपोर्ट भी उनको सौपेंगा।

जल्द आएंगे प्रभारी मंत्री
जिला कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही प्रभारी मंत्री से मिलने भोपाल जाएगा। कुछ कार्यकर्ता मिलने जा भी रहे है। हम जिले की फीडबैक रिपोर्ट के साथ प्रभारी से मुलाकात कर चर्चा करेंगे। उनको रतलाम के कार्यक्रम का आमंत्रण भी दिया है।
- राजेश भरावा, जिलाध्यक्ष कांग्रेस रतलाम ग्रामीण

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned