script

घायल का उपचार नहीं होने पर मचाया हंगामा, ड्रेसर को लगाया थप्पड़, पुलिस की भी नहीं सूनी

locationरतलामPublished: Mar 31, 2018 05:15:24 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

अस्पताल में घायल होकर आए मरीज ने मचाया हंगामा, डॉक्टर की शिकायत पर केस दर्ज, घाव को पानी से धोने की बात किया हंगामा, पुलिस से भी की झूमाझटकी

patrika

रतलाम। सड़क हादसे में घायल होकर गुरुवार रात जिला अस्पताल में पहुंच दो युवको ने यहां जमकर हंगामा मचाया। इस बीच एक व्यक्ति ने यहां उपचार कर रहे चिकित्सक व ड्रेसर से विवाद कर उनके साथ गाली-गलौच की। हंगामे की जानकारी पर चौकी पुलिस पहुंची और मामले को सुलझाने का प्रयास किया, तो दोनों युवकों ने पुलिस से भी अभद्रता की। बाद में एक आरोपी मौके से भाग गया, जबकि दूसरे को चोट अधिक होने से भर्ती किया गया।
पुलिस के अनुसार हंगामा करने वालों में अजय व कमल शामिल है। दोनों नशे की हालत में थे, स्वयं की बाइक फिसलने से गिरकर घायल हो गए थे। उपचार के लिए वह जब जिला अस्पताल पहुंचे तो घाव को पानी से धोने की बात पर उनके द्वारा हंगामा शुरू कर दिया। इस बीच एक घायल ने ड्रेसर से हाथापाई की, तो दूसरे ने स्टॉफ से झूमाझटकी की। हंगामा सुनकर अस्पताल पुलिस चौकी के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और समझाना चाहा तब भी कमल नहीं माना।

डॉक्टर को दी मारने की धमकी
पुलिस ने रात में ड्यूटी पर मौजूद डॉ. भरत निनामा की शिकायत पर नयागांव निवासी कमल राजपूत व विरियाखेड़ी निवासी शिवम वर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। डॉ. निनामा ने रात को उपचार के बाद दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया, तो दोनों युवकों ने उन्हें व स्टाफ को गाली देना शुरू कर दी। एक बोल पड़ा की तुम मेरे दोस्त का उपचार करो नहीं तो तुम्हारी नौकरी खा जाऊंगा। बाद में डॉ. से कहा कि यदि मेरे दोस्त को कुछ हो गया तो तुम सबको जान से मार दूंगा।

पुलिस को देख लगाई दौड़
हंगामा बढऩे पर अस्पताल चौकी पुलिस से जवान भी यहां पहुंचे और उन्होंने हंगामा करने वालों को समझाना चाहा। इस बीच एक आरोपी यहां से भाग गया, जबकि दूसरे को चोट आने से अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद चिकित्सक ने शुक्रवार को थाना स्टेशन रोड पुलिस से घटना की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ट्रैक्टर पलटा, दो घायल
एक अन्य हादसा बिलपांक थाना क्षेत्र में हुआ। यहां एक ट्रैक्टर के पलटने से उसमें सवार दो लोग घायल हो गए। दोनों को गुरुवार देर रात उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घटना में विध्याखेड़ी निवासी गणपतसिंह व कुलदीप पंवार घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

बाइक की टक्कर, दो घायल
शहर के पहलवान बाबा की दरगाह के पास गुरुवार रात दो बाइक आपस में भिड़ गई। इसमें बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए है। घटना में शिवशंकर कॉलोनी निवासी अजय व रहमत नगर निवासी सलमान घायल हुआ है। दोनों का उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो