scriptखर्चे के रुपए नहीं दिए तो बेटे ने पिता की पिटाई कर दी | If the money was not given, the son beat up the father. | Patrika News

खर्चे के रुपए नहीं दिए तो बेटे ने पिता की पिटाई कर दी

locationरतलामPublished: Nov 22, 2021 11:34:30 am

Submitted by:

kamal jadhav

रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी के साथ उसके ही बेरोजगार बेटे ने की मारपीट

बेटे को खर्चे के रुपए नहीं दिए तो पिता की पिटाई कर दी

बेटे को खर्चे के रुपए नहीं दिए तो पिता की पिटाई कर दी

रतलाम।
अंबिकानगर में रहने वाले रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं।ने अपने बेरोजगार बेटे को खर्चे के लिए रुपए नहीं दिए तो बेटे ने उनकी पिठाई कर दी। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पुत्र पर केस दर्ज किया है।

अंबिका नगर निवासी ताराचंद पिता हीरालाल विश्वकर्मा ६७ ने पुलिस को बताया कि वे रेलवे से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। उनके तीन पुत्र हैं जिनमें से एक उज्जैन में रहता है जबकि दो लड़के उनके साथ रहते हैं। एक लड़का मनोज बिजली कंपनी में नौकरी करता है जबकि दूसरा लड़का राजेंद्र कोई कामधंधे नहीं करता है।
शनिवार को मनोज ड्यूटी पर चला गया तो दोपहर में करीब तीन बजे राजेंद्र आया और खर्चे के रुपए मांगते हुए गाली गलौच करने लगा। गाली देने और काम धंधा करने की बात उससे कही तो उसने लातघूसों से पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान पत्नी जानकीदेवी ने बीचबचाव किया तो उसे भी धक्का दे दिया। मारपीट से सीने में बाएं तरफ व बांए पैर के घुटने में चोट लगी है। राजेन्द्र सब्जी काटने का चाकू दिखाकर बोला कि खर्चे के पैसे नहीं दिये तो जान से खत्म कर दूंगा। पीडि़त पिता ने बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो