scriptIG said this big thing about Sufa organization | Video सूफा संगठन को लेकर उज्जैन रेंज के आईजी ने कही यह बड़ी बात | Patrika News

Video सूफा संगठन को लेकर उज्जैन रेंज के आईजी ने कही यह बड़ी बात

उज्जैन रेंज के आईजी संतोष कुमार सिंह ने एसपी कार्यालय में पत्रकारों से कहा

रतलाम

Published: May 12, 2022 09:42:43 pm

रतलाम. उज्जैन रेंज के आईजी संतोष कुमार सिंह जिले के आला अधिकारियों की बैठक लेने गुरुवार की दोपहर बाद रतलाम पहुंचे। बैठक लेने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सूफा संगठन लोकल संगठन है और इसके तार अन्य प्रदेश से जुड़े होने को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं हैं। इस संगठन से जुड़े जो भी लोग हैं उनकी गतिविधियों पर सतत निगरानी की जा रही है। कुछ लोगों को राजस्थान एटीएस और एनआईए पूछताछ कर चुकी है।

Video सूफा संगठन को लेकर उज्जैन रेंज के आईजी ने कही यह बड़ी बात
Video सूफा संगठन को लेकर उज्जैन रेंज के आईजी ने कही यह बड़ी बात
विस्फोटकों के साथ चित्तौड़ में पकड़ाए रतलाम के युवकों के बारे में पूछे जाने पर आईजी सिंह ने कहा कि इनका संभाग के किसी अन्य जिले में फिलहाल कोई कनेक्शन हो ऐसा सामने नहीं आया है। फिर भी हम लगातार माटिरिंग कर रहे हैं। एनआईए के हाथ में जांच इस समय है और उन्हें जो भी सपोर्ट लोकल पुलिस से चाहिए होता है हम त्वरित उपलब्ध कराते हैं। इससे जुड़े लगभग सभी लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

खरगोन हिंसा के मास्टर माइंड इकबाल बाली के हुसैन टेकरी में मिलने और उसे शरण देने वाले लोगों की पहचान के बारे में पूछे गए सवाल को वे टाल गए और इतना ही कहा कि खरगोन पुलिस जांच कर रही है और उनकी तरफ से कोई इनपुट मिलता है तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे। हुसैन टेकरी में सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं।

जून के पहले सप्ताह में पूरा कर लेंगे कार्य
आईजी सिंह ने हुसैन टेकरी में संदिग्ध लोगों की गतिविधियों के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि वहां कुछ हद तक सीसीटीवी कैमरे लगाए जा चुके हैं। अगले जून के पहले सप्ताह में जनसहयोग हो, शासन हो या अन्य माध्यम से सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगा दिए जाएंगे जिससे आवागम के वाहनों पर भी नजर रखी जा सके। फिलहाल सभी होटल और लॉज में जो रुकते हैं उनके पूरे दस्तावेज चेक कर रहे हैं।

आम जनता से जुड़ी पुलिस
आईजी सिंह ने कहा कि अन्य जिलों में जिस तरह से वायलेंस की खबरे आ रही है उससे निपटने के लिए लोकल पुलिस आम जनता के बीच जाकर उन्हें विश्वास में ले रही है। उनसे लगातार संपर्क में हैं। इसलिए किसी भी तरह के विवाद को होने से पहले ही पुलिस सुलझा लेती है और शांति बनी रहती है। कोशिश होगी यह आगे भी जारी रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

ताजमहल के बंद 22 कमरों में क्या है, ASI ने जारी कर दी फोटोPM Modi Nepal Visit : नेपाल के बिना हमारे राम भी अधूरे हैं, नेपाल दौरे पर बोले पीएम मोदीमहबूबा मुफ्ती ने कहा इनको मस्जिद में ही मिलता है भगवानMonsoon Update 2022: अंडमान-निकोबार पहुंचा मानसून, जानिए आपके राज्य में कब होगी बारिशGyanvapi Survey: ज्ञानवापी परिसर में जहां मिला शिवलिंग उसे अदालत ने तत्काल सील करने का दिया आदेश, जानें क्या कहा DM नेजातिगत जनगणना: भाजपा के विरोध के बावजूद सीएम नीतीश कुमार बिहार में जल्द बुलाएंगे सर्वदलीय बैठकUdaipur Chintan Shivir: राजस्थान में दंगे करवाने में भाजपा के बड़े नेताओं का हाथ, 'चिंतन' के बाद बोले सीएम गहलोत7 लोगों को जिंदा जलाकर दोस्त से मैसेज पर कही थी ये बात, अब दोस्त ने कहा- इसे फांसी देना भी कम है
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.